दुष्यंत के राजनीतिक सचिव महेश पहुंचे पटौदी नागरिक अस्पताल

फलाहार वितरण करके मनाया डा. अजय चैटाला का जन्म दिवस
 
शिवचरण
पटौदी । 
  61 किलो लड्डू , 61 दर्जन केले और अन्य अल्पाहार लेकर शनिवार को जब जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ता पटौदी के नागरिक अस्पताल में पहुंचे और यह सब खानपान का सामान प्रसूता, रोगियों व अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों सहित मौजूद सभी लोगों को वितरित किया गया तो लोगों के चेहरे खिलना स्वभाविक था । शनिवार को जननायक जनता पार्टी के संस्थापक पूर्व सांसद एवं हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चैटाला के पिता डॉक्टर अजय सिंह चैटाला का 61 वां जन्मदिवस पटौदी के नागरिक अस्पताल में यहां मौजूद सभी लोगों को फलाहार-अल्पाहार भेंट कर मनाया गया । इस मौके पर विशेष रुप से जिला पार्षद और पटौदी पंचायत समिति के पूर्व अध्यक्ष दीपचंद, जिला पार्षद राकेश बिलासपुर, युवा अध्यक्ष संदीप कुंडू , कृष्ण, राजेंद्र कुमार, अमरपाल, राहुल चैहान, भारत सिंह नंबरदार, दिलीप पहलवान मऊ, सहित अनेक कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद रहे।

पटौदी नागरिक अस्पताल की एसएमओ डा. नीरू यादव से डिप्टी सीएम दुष्यंत चैटाला के राजनीतिक सचिव और निजी सहायक महेश चैहान के बीच हुई बातचीत में महेश चैहान ने एसएमओ डॉक्टर यादव को भरोसा दिलाया कि आम जनमानस की स्वास्थ्य सेवाओं के संदर्भ में जिस भी प्रकार की संसाधन की जरूरत हो वह पार्टी के अथवा सरकार के किसी भी प्रतिनिधि को अवगत कराएं । वह संसाधन और उपकरण उपलब्ध करवाए जाएंगे । डॉक्टर नीरू यादव ने नागरिक अस्पताल में आम लोगों के लिए मौजूदा समय में उपचार के लिए मौजूद विशेषज्ञ डॉक्टरों सहित दी जा रही सुविधाओं की विस्तार से जानकारी भी दी । उन्होंने कहा की चिकित्सा और डॉक्टरी एक ऐसा कर्म क्षेत्र है जहां पर काम करके मन को असीम शांति सुकून और लोगों की दुआएं मिलती है । उन्होंने जननायक जनता पार्टी के द्वारा पटौदी नागरिक अस्पताल में प्रसूता, रोगियों व अन्य आये उपचार के लिए लोगों को भेंट किए गए फलाहार और अल्पाहार के संदर्भ में कहा कि सबसे अधिक जरूरत आज हमें अपने परिवार और समाज में बुजुर्गों की सेवा करने की है । बुजुर्गों की सेवा और उनका आशीर्वाद कभी व्यर्थ नहीं जाता है ।

फिर से बनेगी बीजेपी-जजपा सरकार
यहां पत्रकारों से बात करते हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चैटाला के राजनीतिक सचिव महेश चैहान ने बजट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह बजट प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति के हित को ध्यान में रखकर लाया गया है । किसानों की उपज डिप्टी सीएम दुष्यंत चैटाला के वायदे के मुताबिक एमएसपी पर ही खरीद की जाएगी। अविश्वास प्रस्ताव के सवाल का जवाब देते हुए महेश ने कहा कि यह सब कांग्रेस पार्टी की हताशा का ही परिणाम है , कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव का बिंदुवार डिप्टी सीएम दुष्यंत चैटाला और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने तर्क पूर्ण तरीके से जवाब देते हुए कांग्रेस का मुंह बंद कर दिया है। महेश चैहान ने कहा कि वास्तव में आम लोगों का विश्वास ही कांग्रेस पर नहीं रहा है , आने वाले समय में देश और प्रदेश की जनता जनादेश के द्वारा कांग्रेस और कांग्रेस की सर्वे सर्वा सोनिया गांधी के खिलाफ ऐसा ठोस अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएगी कि कांग्रेस का नाम लेने वाला शायद ही कोई दिखाई देगा। उन्होंने दृढ़ शब्दों में विश्वास के साथ कहा कि हरियाणा में मौजूदा बीजेपी और जजपा गठबंधन की सरकार आने वाले समय में भी इसी गठबंधन के धर्म को जनहित में निभाते हुए हरियाणा में फिर से बीजेपी और जजपा की ही सरकार बनेगी ।

Previous Post Next Post