मीडियाकर्मियों के लिए कोरोना रोधी टीकाकरण अभियान आयोजित

सीएम द्वारा प्राथमिकता के आधार पर वैक्सीन लगाने की घोषणा

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम।
 सीएम मनोहर लाल खट्टर के दिशा निर्देशानुसार सोमवार को सिविल लाइन्स स्थित स्वतंत्रता सेनानी जिला परिषद् हाॅल परिसर में मीडियाकर्मियों के लिए कोरोना रोधी टीकाकरण अभियान आयोजित किया गया। इस दौरान 70 मीडियाकर्मियों को कोविशील्ड वैक्सीन की डोज लगाई गई।

डीसी डा. यश गर्ग ने कहा कि सीएम मनोहर लाल ने कुछ दिन पूर्व घोषणा की थी कि मीडियाकर्मी भी फ्रंटलाइन वर्कर की श्रेणी में आते हैं, इसलिए उन्हें प्राथमिकता के आधार पर बचाव का टीका लगाया जाए। उन्होंने कहा कि सीएम की घोषणा के अनुरूप ही मीडिया कर्मियों का प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण किया गया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि महामारी के इस संकट के दौरान टीका लगने के उपरांत मीडिया कर्मी सुरक्षित रहेंगे और लोगों को इसी प्रकार से जागरूक करते रहेंगे। डीसी ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान आमजन को जागरूक करने में मीडिया कर्मियों की अहम भूमिका है।

उन्होंने कहा कि मीडिया कर्मी समर्पित भाव से संकट के इस दौर में समाज के प्रति अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे महामारी से बचाव के लिए उचित व्यवहार को अमल में लाएं। मास्क का सही तरीके से प्रयोग करें। भीड़भाड़ वाले स्थान पर जाने से बचे। अपने हाथों को बार-बार सैनिटाइज करें। उन्होंने कहा कि सावधानी से ही इस बीमारी को हराया जा सकता है। सूचना जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के संयुक्त निदेशक (एनसीआर) एवं जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी आर एस सांगवान ने मीडिया कर्मियों के लिए शिविर का आयोजन करने पर डीसी डा. यश गर्ग व सिविल सर्जन डॉ विरेन्द्र यादव का आभार व्यक्त किया। उन्होंने टीकाकरण करने के लिए आई स्वास्थ्य विभाग की टीम के सभी सदस्यों का भी आभार व्यक्त किया। 

Previous Post Next Post