उद्घाटन के बाद भी अधूरा देवीलाल स्टेडियम का कोविड सेंटर

कोविड सेंटर में जब मरीज को भेजा गया तो खुली पोल

मानव आवाज संस्था ने कहा जनता के साथ भद्दा मजाक, धोखा

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम। 
इसे जनता के साथ भद्दा मजाक ही कहा जाएगा कि जिस कोविड सेंटर का मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार शाम को उद्घाटन किया, वह अभी भी अधूरा है। इसकी पोल तब खुली, जब कोरोना संक्रमित मरीज को वहां दाखिल करने के लिए भेजा गया। मानव आवाज संस्था ने इसकी निंदा भी की है और इसे जल्द शुरू करने को कहा है।

बता दें कि यहां ताऊ देवीलाल स्टेडियम में कोरोना के मरीजों के लिए वेदांता समूह की ओर से सभी सुविधाओं से सुसज्जित 100 बेड का अस्थायी कोविड सेंटर बनाया गया है। कई दिनों से इसकी तैयारियां चल रही थी। विधायक सुधीर सिंगला ने भी सेंटर के निर्माण के दौरान दौरा किया था। रविवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इस कोविड सेंटर का उद्घाटन किया और कोरोना महामारी से निपटने के प्रबंधों पर कई दावे किए। इसके बाद रविवार शाम को ही मानव आवाज संस्था द्वारा एमजी रोड स्थित कोरस होटल में बनाए गए कोविड सेंटर से एक कोरोना संक्रमित को ताऊ देवीलाल स्टेडियम के कोविड सेंटर में भर्ती कराने को एम्बुलेंस से भेजा गया। वहां जाने पर पता चला कि यह कोविड सेंटर तो चालू ही नहीं किया गया है। बताया गया कि अभी इसके शुरू होने में 10 दिन और लगेंगे। एम्बुलेंस से मरीज को वापस कोरस में बने सेंटर में लाया गया।

अधूरे कोविड सेंटर के उद्घाटन पर मानव आवाज संस्था ने कहा है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुरुग्राम की जनता के साथ यह भद्दा मजाक किया है। आखिर अधूरे सेंटर का उद्घाटन करने की उन्हें क्या जल्दी थी। और भी मरीज वहां पर लाये जा रहे हैं, लेकिन सभी को एक ही जवाब दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी संस्था ने मांग की है कि इस तरह का मजाक जनता के साथ करने वालों से जवाब मांगा जाए। संस्था के संस्थापक अभय जैन एडवोकेट ने कहा कि वेदांता समूह के प्रमुख अनिल अग्रवाल का वे धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने गुरुग्राम की जनता के लिए इतना अच्छा कदम उठाया है, लेकिन सरकार ने सही नहीं किया।  

Previous Post Next Post