घटना बीती सांय केब समय गांव बैहरमपुर के इलाके की

हत्या करने की नियत से 03 लोगों पर किये थे फायर

वारदात  में प्रयोग की गई मारुति स्विफ्ट कार बरामद

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम।
 बीती सांय को गाँव बैहरमपुर, गुरुग्राम में हत्या करने की नियत से 03 लोगों को गोलियां मारने की वारदात को अन्जाम देने वाले मुख्य आरोपी सहित कुल 03 बदमाशों को अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने वारदात के कुछ घन्टों के बाद ही काबू कर लिया है। आरोपियों ने दीवार बनाने  की रंजिश रखते  हत्या करने की नियत से गोली मारने की वारदात को अन्जाम दिया था। एसीपी क्राइम गुरूग्राम प्रीतपाल सिंह ने जानकारी देते बताया कि वारदात को अन्जाम देने में प्रयोग की गई 01 कार (मारुति स्विफ्ट) पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद की गई है।

गुरूवार को थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम की पुलिस टीम को प्रतिक्षा हॉस्पिटल से रवि भाटी निवासी गाँव बैहरमपुर, गुरुग्राम को गोली लगने पर होस्पिटल में दाखिल होने के बारे में प्राप्त हुई।  थाना सैक्टर-65,  पुलिस  प्रतिक्षा अस्पताल सैक्टर-56, गुरुग्राम पहुंची तो पुलिस टीम को एक और सूचना प्राप्त हुई कि मोहित सुकला व हिमांशु मिश्रा निवासी गाँव बैहरमपुरा को भी गोलियां लगी हैं और वो भी इसी प्रतिक्षा अस्पताल में दाखिल है। इसी दौरान गोली लगने के कारण घायल रवि भाटी का भाई बिजेन्द्र पुत्र श्री कृष्ण निवासी गाँव बैहरमपुर ने बताया कि गुरूवार को सांय के समय छोटे भाई आकाश ने फोन करके बतलाया कि महेश पुत्र हरिचन्त ने भाई रवि भाटी को गोली मार दी है। जब वह  वहां गया तो सुनार फार्म के माली मोहित सुक्ला व हिमान्शु मिश्रा को भी गोली मारी हुई थी, वो भी वहां पर पङे हुए थे। जब इसने उनसे पूछा तो उन्होनें बताया कि महेश स्विफ्ट गाङी में अपने अन्य साथियों के साथ आया और उसने आवाज लगाकर गेट को खुलवाया और जान से मारने की नियत से इनको सीधी गोलियां मारी और वहां से अपने साथियों के साथ भाग गया। कुछ दिन पहले महेश ने इसको चारदिवारी का काम रोकने के लिए बोला था, जिसकी रंजीश रखते हुए महेश ने इसके भाई व मालियों को गोली मारने की वारदात को अन्जाम दिया है। इसने इन तीनों को ईलाज के लिए हस्पताल में भर्ती करवा दिया।

उप-निरीक्षक संजीव कुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने  अपनी समझबुझ से उपरोक्त अभियोग में गोली मारने का वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपियों को कम्युनिटी सैन्टर सैक्टर-38, गुरुग्राम से वारदात के कुछ घन्टो बाद ही काबू करके अपनी कार्यकुशलता का परिचय देते हुए बङी कामयाबी हासिल की । आरोपियों की पहचान  महेश कुमार पुत्र हरी चन्द निवासी गाँव बैहरमपुर, थाना सैक्टर-65, जिला गुरुग्राम, उम्र 31 वर्ष, ऋषि पुत्र कबल निवासी निवासी गाँव बैहरमपुर, थाना सैक्टर-65, जिला गुरुग्राम, उम्र 25 वर्ष, कर्मबीर पुत्र रतन लाल निवासी गाँव रगांला, थाना तावङू, जिला मेवात, उम्र 26 वर्ष के रूप में की गई है।

पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि आरोपी महेश कुमार ने उपरोक्त मामले में शिकायतकर्ता से कहा था कि उसने जिस फार्म हाऊस की दीवार बनाने का ठेका लिया है वह उस काम का ना करें, किन्तु जब वह नही माना तो इन्होनें अपने अन्य साथी के साथ मिलकर ’दीवार बनाने की बात की रंजीश रखते हुए  गोली मारने की वारदात को अन्जाम दिया’ व गोली मारकर स्विफ्ट में सवार होकर वहां से भाग गए।  आरोपियों द्वारा ’वारदात को अन्जाम देने में प्रयोग की गई 01 कार (स्विफ्ट) पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद’ की गई है।


Previous Post Next Post