हेली मंडी पालिका वाइस चेयरमैन विक्रांत की पहल

गुरुवार को 150 महिलाओं और पुरुषों को दी डोज

फतह सिंह उजाला
पटौदी ।
 कोरोना कोविड 19 से बचाव और इसके संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए अब जनप्रतिनिधियों ने भी पहल करना आरंभ कर दिया है । इसी कड़ी में हेली मंडी नगरपलिका के वाइस चेयरमैन विक्रांत चैहान उर्फ विक्की के द्वारा पहल करते हुए हेली मंडी सामान्य अस्पताल के सहयोग से अपने ही निर्वाचन वार्ड में विशेष कैंप का आयोजन किया गया।

वाइस चेयरमैन विक्रांत चैहान उर्फ विक्की ने बताया की जाटोली क्षेत्र से हेली मंडी सामान्य अस्पताल तक यहां जाटोली रेलवे फाटक बंद रहने के कारण आवागमन में सबसे अधिक परेशानी बुजुर्गों को होती है। क्योंकि जाटोली फाटक पर अक्सर गुड्स ट्रेन खड़ी रहने से आने-जाने का कोई रास्ता ही नहीं बचता, वहीं यदि रेलवे ओवर ब्रिज से हेली मंडी अस्पताल तक आवागमन किया जाए तो यह भी बुजुर्गों के लिए अपने आप में बहुत बड़ी समस्या है। ऐसी तमाम बातों और समस्याओं को ध्यान में रखते हुए पटोदी नागरिक अस्पताल की एसएमओ डॉक्टर नीरू यादव से अनुरोध किया गया और इसके बाद हेली मंडी सामान्य अस्पताल के स्टाफ के द्वारा जाटोली के ही वार्ड 12 में गुरुवार को कोरोना कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीनेशन का विशेष कैंप भी लगाया गया।

इस कैंप में करीब 150 महिला और पुरुष बुजुर्गों को कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन की डोज दी गई। इससे पहले सभी लाभार्थियों का रजिस्ट्रेशन किया गया और वैक्सीनेशन के बाद यह भी बताया गया कि 28 दिन के बाद कोरोना कॉविड 19 से बचाव के लिए दूसरी वैक्सीनेशन की डोज भी लेना सभी के लिए अनिवार्य है । उन्होंने बताया कि गुरुवार को रजिस्ट्रेशन के दौरान नेटवर्क की समस्या की वजह से कुछ परेशानी आई , ऐसे में शुक्रवार को भी करोना कोविड-19 से बचाव के लिए उन सभी बुजुर्ग महिला पुरुषों को वैक्सीनेशन की डोर दी जाएगी जोकि गुरुवार को इसका लाभ नहीं उठा सके हैं । उन्होंने सभी से आह्वान किया है कि कोरोना कोविड-19 को हलके में बिल्कुल भी नहीं लें तथा इससे बचाव के लिए सरकार के द्वारा निशुल्क दी जा रही वैक्सीनेशन डोज अथवा इंजेक्शन को अवश्य लगवाएं।

Previous Post Next Post