जिला प्रशासन और पुलिस की चप्पे-चप्पे पर रही नजर

कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए विभिन्न टीमें तैनात

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम।
 विभिन्न संगठनो द्वारा शुक्रवार 26 मार्च को किए गए भारत बंद के आह्वान का गुरूग्राम जिला में कोई असर दिखाई नहीं दिया। शहर के अलावा आसपास के पटौदी, हेलीमंडी, बोहड़ाकला, फर्रूखनगर व अन्य सभी बाजार, मार्केट तथा रेल व बस सेवाओं सहित सभी आवश्यक सेवाएं सामान्य दिनों की तरह सुचारू रही। जिला में कहीं भी सड़क या रेलमार्ग रोकने की सूचना नहीं है।

गुरूग्राम जिला प्रशासन के प्रवक्ता ने बताया कि भारत बंद का जिला में कोई असर नहीं रहा। गुरूग्राम का मुख्य बाजार सदर बाजार, सैक्टरों की मार्केट, शाॅपिंग माॅल आदि सभी सामान्य दिनों की तरह खुले रहे और लोगो ने खरीददारी की। जिला में यातायात व्यवस्था भी सुचारू रही और कहीं भी बस सेवा या रेल सेवा अवरूद्ध करने का समाचार नहीं है। गुरूग्राम में राज्य परिवहन डिपो के महाप्रबंधक कुलबीर सिंह ढाका के अनुसार गुरूग्राम डिपो से सभी रोड़वेज बसें आज सामान्य दिनों की तरह राजस्थान, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, चण्डीगढ़ के अलावा, राज्य के भीतर विभिन्न जिलों को गई हैं। इन बसों में यात्रियों का आवागमन सुचारू रहा।

प्रवक्ता ने कहा कि बंद के आह्वान के दृष्टिगत गुरूग्राम जिला प्रशासन और गुरूग्राम पुलिस शुक्रवार को पूरी तरह से मुसतैद रहे। उपायुक्त डा. यश गर्ग तथा पुलिस आयुक्त के के राव पूरे जिला में गतिविधियों पर नजर रखे हुए थे और निगरानी के लिए तैनात की गई टीमों से लगातार फीडबैक ले रहे थे।

Previous Post Next Post