यातायात की समस्या पर बीजेपी युवा नेता नवीन एसीपी से मिले

क्षेत्र के लोगों को साथ लेकर सड़क पर हो रही परेशानी बताई

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम।
 यहां सेक्टर-54, 55 और 56 में यातायात की समस्या को लेकर भाजपा युवा नेता नवीन गोयल के नेतृत्व में क्षेत्र के अग्रणी लोगों ने एसीपी संजीव बल्हारा से मुलाकात की। इस दौरान उन्हें क्षेत्र में सड़क पर हो रही परेशानियों से अवगत कराया गया, जिस पर उन्होंने सकारात्मक पहल करते हुए कुछ का समाधान कर दिया। बाकी के जल्द समाधान का आश्वासन दिया।  

नवीन गोयल के नेतृत्व में भाजपा सरस्वती मंडल की उपाध्यक्ष नेहा अग्रवाल, सेक्टर-56 लाफ्टर क्लब के चेयरमैन आनंद तायल, संस्थापक ओपी चोपड़ा, सुजाता गुप्ता, प्रेम कुमार अरोड़ा, सीपी कपूर आदि ने एसीपी संजीव बल्हारा को बताया कि सेक्टर-56 में यातायात सिगनल नहीं है। इस वजह से यहां रोजाना दुर्घटनाएं होने का अंदेशा बना रहता है। कई बार हादसे हो भी चुके हैं। इसके साथ ही सेक्टर-56 से गोल्फ कोर्स रोड पर कई सोसायटी हैं। यहां से निकलने वाले लोगों को अगर यू-टर्न लेना पड़े तो वे करीब 6 किलोमीटर आगे जेनपेक्ट के पास से यू-टर्न लेकर आते हैं। क्योंकि बीच में कोई यू-टर्न या कट नहीं है। एक कट है, जहां से एक तरफ का यू-टर्न है।

जेनपेक्ट के पास से यू-टर्न लेकर आने में इस महंगाई में पेट्रोल, डीजल बर्बाद होता है। इसलिए बीच में भी एक यू-टर्न बना दिया जाए, ताकि लोगों को सुविधा हो। इसके साथ ही सर्विस रोड बैरिकेट लगाए गए हैं, जिस कारण दिनभर जाम की स्थिति बनी रहती है। एसीपी संजीव बल्हारा ने तुरंत आदेश देकर बेरिकेट हटवा दिए। दूसरी सुविधाओं के लिए एसीपी डीएलएफ के साथ बात करके समाधान करने का आश्वासन दिया।

Previous Post Next Post