महेश चौहान को दिया पटौदी बार में आने का न्योता

एडवोकेट साथी को बड़ी जिम्मेदारी के लिए दी बधाई


फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
  डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के निजी सहायक और राजनीतिक सचिव महेश चौहान को पटौदी बार के सदस्यों के द्वारा उनकी कामयाबी और सरकार के द्वारा दी गई बड़ी जिम्मेदारी के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी।  डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के राजनीतिक सचिव बनाए गए एडवोकेट महेश चौहान पटौदी बार के भी सदस्य हैं, साथी एडवोकेट को सरकार और डिप्टी सीएम कार्यालय में सौंपी गई बड़ी जिम्मेदारी को पटौदी क्षेत्र के लिए विशेष रुप से बहुत बड़ी उपलब्धि बताया ।

इस मौके पर पाटोदी बार के एडवोकेट विशाल चौहान, सुधीर मुदगिल, अजीत चौहान, उमेश कुमार ,दिनेश कुमार, नदीम बेग, अशोक शर्मा , विष्णु सिंह , मनीष शर्मा, अशोक शर्मा व अन्य के द्वारा महेश चौहान को बुके देकर उनका अभिनंदन किया गया । इसके साथ ही पटौदी बाहर के सदस्यों के द्वारा अनुरोध किया गया कि साथी एडवोकेट महेश चौहान पटौदी बार में भी आए । जहां उनको पटौदी बार के द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी जा सके । इसके  साथ ही एडवोकेट्स ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के राजनीतिक सचिव एडवोकेट महेश चौहान को पटौदी बार में आने के लिए विशेष रूप से निमंत्रण दिया।

एडवोकेट महेश चौहान ने पटौदी बार के साथी एडवोकेट्स को भरोसा दिलाया कि वह जल्द ही उनके बीच में पहुंचेंगे और  यहां के एडवोकेट के लिए जो भी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा सकेंगी , उसके लिए वह सरकार के सामने मजबूती से पैरवी भी करेंगे । पटौदी बार के सभी एडवोकेट्स ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के राजनीतिक सचिव एडवोकेट महेश चौहान का उनकी राजनीति के क्षेत्र में बड़ी कामयाबी और उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए इसे पटौदी क्षेत्र के लिए आने वाले समय में बेहद उपयोगी और लाभकारी भी बताया ।
Previous Post Next Post