एमएलए जरावता ने बीजेपी अध्यक्ष ओपी़ का किया अभिनंदन

ओपी धनखड़ के अनुभव का सत्ता और संगठन को मिलेगा लाभ

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
पटौदी के विधायक एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता ने प्रदेश के पूर्व कृषि मंत्री एवं किसान मोर्चा के अध्यक्ष रह चुके भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ को सत्ता और संगठन के बीच एक मजबूत कड़ी बताया है । यह बात उन्होंने रोहतक में नवनियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ के अभिनंदन समारोह से लौटने के बाद एक बातचीत में कही ।

विधायक एडवोकेट जरावता ने साफ-साफ कहा कि ओम प्रकाश धनखड़ को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की जो जिम्मेदारी दी गई है, आज के समय में उनके अनुभव को देखते हुए इससे बेहतर और श्रेष्ठ अन्य कोई भी विकल्प भाजपा के सामने नहीं हो सकता था । उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश धनखड़ सही मायने में जन्मजात भाजपाई ही हैं, प्रदेश में जब भी पीएम मोदी का आगमन हुआ और उनकी जहां-जहां रैलियां हुई इस सब की जिम्मेदारी भाजपा हाईकमान के द्वारा ओपी धनखड़ को ही सौंपी गई । ओपी धनखड़ अतीत में किसान मोर्चा के अध्यक्ष भी रह चुके हैं ।

विधायक जरावता ने कहा कि इस बात में किसी को जातिगत समीकरण में नहीं झांकना चाहिए।  ओपी धनखड़ की नियुक्ति सत्ता और भाजपा संगठन के हित में आने वाले समय में और भी अधिक उपयोगी साबित होगी । इतना ही नहीं भाजपा संगठन को बऱौदा उप चुनाव में भी ओपी धनखड़ के अनुभव का लाभ मिलेगा। अपने कृषि मंत्री कार्यकाल के दौरान ओपी धनखड़ के द्वारा कृषि , किसानों और कृषि कार्य से जुड़े मजदूर वर्ग के हितों में अनेक कल्याणकारी योजनाएं लागू की गई । सबसे अधिक उन्होंने जो लाभ पहुंचाया वह था अनाज मंडियों में काम करने वाले पल्लेदारों के हित में , मंडी मजदूरों का मेहनताना ओपी धनखड़ के कार्यकाल में ही उन्होंने दोगुना बढ़ाकर किया था।  विधायक जरावता ने कहा कि नवनियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़  सही मायने में अनुभव की एक ऐसी खान हैं, कि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता उनके कार्यकाल के दौरान सत्ता और संगठन दोनों को उनके राजनीतिक और संगठनात्मक अनुभव का भरपूर लाभ प्रदेश और प्रदेश की जनता के हित में मिलता रहेगा ।

Previous Post Next Post