आरती के राजनीतिक भविष्य के लिए की कामना

मंदिर में पूजा अर्चना के बाद बांटी लोगों में मिठाई

फतह सिंह उजाला
पटौदी ।
 अहीरवाल के दिग्गज और हरियाणा से पांच बार सांसद तथा केंद्र में मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की पुत्री आरती राव के जन्मोत्सव के मौके पर समर्थकों के द्वारा झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले गरीबों को राशन बांटा गया ।

शुक्रवार को हेलीमंडी पालिका चेयरमैन सुरेश यादव , वाइस चेयरमैन विक्रांत चैहान , पार्षद राजेंद्र गुप्ता , मदनलाल अग्रवाल, वैद्य दयानंद रूस्तगी सहित अन्य पार्षदों ने आरती राव के उज्जवल राजनीतिक भविष्य की कामना को लेकर बाबा हरदेवा मंदिर में विशेष रुप से पूजा अर्चना सहित अरदास भी की । इसके बाद राव इंद्रजीत समर्थकों ने लोगों के बीच मिठाई भी बांटी और पौधे भी लगाये।

सुरेश यादव ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह बेदाग छवि के सर्वमान्य राजनेता है । उनके द्वारा विशेष रूप से दक्षिणी हरियाणा में अनेक बड़ी विकास परियोजनाएं मंजूर कराई गई । डिफेंस यूनिवर्सिटी बिनोला , मनेठी में एम्स , सैनिक स्कूल , रेल फ्रेट कॉरिडोर , पटौदी बाईपास , गुड़गांव रेवाड़ी नेशनल हाईवे जैसी और भी अनेक परियोजनाएं हैं । ऐसी सभी परियोजनाओं का आने वाले समय में प्रदेश ही नहीं पूरे देश को लाभ होगा । उन्होंने कहा करोना कॉल को देखते हुए जन्मोत्सव बेहद सामान्य और साधारण तरीके से मनाया गया । समर्थकों सहित चेयरमैन सुरेश यादव ने भरोसा जताया कि राव इंद्रजीत सिंह की राजनीति को आने वाले समय में आरती राव संभाल कर प्रदेश और देश की बेहतर तरीके से सेवा करेगी। 

और नया पुराने