भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आरती के जन्मोत्सव पर पौधारोपण

गांव रामपुर की गौशाला में पौधे लगा गोधन को खिलाया गुड

फतह सिंह उजाला
पटौदी ।
  सांसद एवं केंद्र में मंत्री राव इंद्रजीत सिंह गुट की पटौदी की पूर्व विधायक विमला चैधरी ने दावा किया कि उनके कार्यकाल में पटौदी क्षेत्र के लिए मंजूर की गई विकास परियोजनाओं को अब पंख लग चुके हैं। बिमला चैधरी ने कहा अपने कार्यकाल के दौरान केंद्र में मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के द्वारा पटौदी विधानसभा क्षेत्र के लिए जो भी विकास परियोजनाएं मंजूर करवाई गई थी ,  अब धरातल पर साकार होने लगी है । इनमें मुख्य रूप से पटौदी में फायर ब्रिगेड स्टेशन का निर्माण , पटौदी बाईपास के लिए विभिन्न गांवों में अवार्ड घोषित, पटौदी शहर में ही भव्य विशाल सुंदर सार्वजनिक पार्क का निर्माण भी इसी कड़ी का ही एक महत्वपूर्ण हिस्सा है । पटौदी शहर में ही कम्युनिटी सेंटर का निर्माण भी हो रहा है । इसके अलावा और भी कई ऐसी परियोजनाएं हैं जो कि अब हरियाणा में बीजेपी दो सरकार कार्यकाल के दौरान मूर्त रूप तेजी से ले रही है। यह बात उन्होंने शुक्रवार को गांव रामपुर की गौशाला में कहीं ।

इससे पहले उन्होंने केंद्र में मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की पुत्री प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी की सदस्य आरती राव के जन्मोत्सव को यादगार बनाने के लिए गौशाला परिसर में विभिन्न किस्मों के 11 पौधे लगाए और गोधन को अपने हाथों से गुड भी खिलाया । इस मौके पर जिला परिषद के उपाध्यक्ष संजीव यादव, मार्केट कमेटी के चेयरमैन डॉ विजेंद्र यादव, वाइस चेयरमैन श्याम लाल अग्रवाल , पूर्व सरपंच करण सिंह चैहान सहित और भी कार्यकर्ता एवं समर्थक मौजूद रहे ।
बिमला चैधरी ने कहा आज का समय राजनीति करने का नहीं है, मौजूदा दौर में कोरोना कॉविड 19 महामारी से बचे रहने की जरूरत है । इसके लिए हरियाणा सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार के द्वारा भी तमाम प्रकार की सुविधाएं आम जनमानस के लिए उपलब्ध करवाई गई है । उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए सभी मास्क पहने , सोशल डिस्टेंस को बनाकर रखें । उन्होंने कामना की की जल्द से जल्द प्रदेश और देश कोरोना कॉविड 19 महामारी से मुक्त हो जाए। जिससे कि एक बार फिर से हरियाणा प्रदेश सहित पूरे देश में पहले की तरह से विकास कार्य, आम लोगों को रोजगार सहित जो भी दिनचर्या प्रभावित हुई है वह पुनः तेजी से आरंभ हो सके । इसके साथ ही उन्होंने आह्वान किया कि सभी लोग आपसी भाईचारा बना करके रखें और यथासंभव कोरोना कॉविड 19 माह मारी के आपदा काल के दौरान अपने सामर्थ्य के मुताबिक लोगों के साथ-साथ बेजुबान जानवरों की भी देखभाल करते रहे ।

और नया पुराने