विकास कार्यो की  फिल्म दिखाकर  जागरूक किया जाएगा

   हरियाणा सरकार की पहचान अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बनाई जाएगी
 
फतह सिंह उजाला  
चण्डीगढ़  ।      हरियाणा सरकार में स्पेशल पब्लिसिटी सैल के चैयरमैन  राॅकी मित्तल ने कहा कि सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं और विकास कार्यो को जन-जन तक पहुचाने के लिए पोस्टर, विज्ञापन, होर्डिग, मैगज़ीन और सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार-प्रसार कर लोगों को जागरूक किया जाएगा ताकि प्रदेश के लोगों को सरकार द्वारा करवाए जा रहे कार्यो की जानकारी प्राप्त हो सकें।

 उन्होने यह जानकारी आज यहां जन सम्पर्क विभाग के प्रिंट मीडिया, प्रकाशन शाखा, वेब स्टुडियो और प्रर्दशनी शाखा के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ पहली बैठक में दी।
उन्होने ने कहा कि सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं व नीतियों को देखकर व पढ़कर, उनको पोस्टर, विज्ञापन, होर्डिग के माध्यम से कम व सरल शब्दों में जानकारी जनता तक पहुंचाई जाए और सोशल मीडिया के माध्यम से भी विकास कार्यो की विज्ञापन फिल्म दिखाकर प्रदेश वासियों को जागरूक किया जाएगा।

 राॅकी मितल ने कहा कि 1966 से आज तक विभाग में डिजाइनर, आर्टिस्ट, कोपी राइटर और विडियो एडिटर कर्मचारियों की कोई भी बैठक नही हुई थी, लेकिन आज यहां उन्होने इन कर्मचारियों की बैठक कर उनसे कार्यो की फीडबैक लेकर और उनकी समस्याओं को भी जाना।  उन्होंने कहा कि जन कल्याणकारी नीतियों व विकास कार्यो को जन-जन तक पहुचानें के लिए एक मजबूत टीम की तरह कार्य कर हरियाणा सरकार की पहचान अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि अन्त्योदय सरल केंद्र, मैरिट पर नौकरियां, दुर्गा शक्ति ऐप, राजकीय कन्या महाविद्यालय, टेल तक पानी, मेडिकल कालेज इसके अलावा बहुत और योजनाएं है जो पूरे भारत वर्ष में सबसे पहले हरियाणा में शुरू की और माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रदेश की कई योजनाओं की भी सहराना की गई है।     

और नया पुराने