गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद एवं एडवोकेट अशोक आजाद ने 250 परिवारों को वितरित किया सूखा राशन

- मेयर ने वृक्षारोपण करके दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

गुरुग्राम, 3 जुलाई। 
केंद्रीय मंत्री एवं गुरुग्राम के सांसद राव इंद्रजीत सिंह की पुत्री आरती सिंह राव का जन्मदिन आज गुरुग्राम में गरीब परिवारों को राशन वितरित करके मनाया गया।

गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद एवं एडवोकेट अशोक आजाद ने इस अवसर पर गुरुग्राम के 250 गरीब  परिवारों को राशन वितरित किया और आरती राव के जन्मदिन पर भगवान से उनके दीर्घायु होने की कामना की। मेयर के साथ रविदास सभा के प्रधान कन्हैया लाल, मदन मोहन, हरिचंद एवं गौड़ साहब उपस्थित रहे। 

मेयर ने कहा कि आरती राव का जन्मदिन गुरुग्राम में पूरी सादगी के साथ मनाया गया है तथा 250 गरीबों को सूखा राशन वितरित करके उन्हें सहायता प्रदान की गई है। उन्होंने कहा कि हम सभी को अपने जन्मदिवस के अवसर पर गरीब एवं जरूरतमंद लोगों की हरसंभव मदद करनी चाहिए क्योंकि हर सेवा को ही नारायण सेवा कहा गया है। कोरोना के चलते देश में हुए लॉक डाउन के कारण काफी ऐसे गरीब और जरूरतमंद लोग हैं जिनके सामने परिवार के पालन-पोषण की समस्या पैदा हो गयी है। हम सब अपने जन्मदिन और शादी की सालगिरह के मौके पर ऐसे गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद अवश्य करें।

इस मौके पर मेयर श्रीमती आजाद ने गणमान्य व्यक्तियों के साथ वृक्षारोपण भी किया तथा नागरिकों को पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। उन्होंने नागरिकों से आह्वान किया कि वे गुरुग्राम को हराभरा एवं प्रदूषण मुक्त बनाने में अपना योगदान दें तथा जन्मदिन एवं शादी की सालगिरह के अवसर पर एक पेड़ अवश्य लगाएं तथा उसका पालन-पोषण करें।
और नया पुराने