तावडू पालिका पार्षदों का सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास

तावडू पालिका हाउस का एसडीएम से अनुरोध

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम / पटौदी ।
 कोरोला कोविड-19 के बढ़ते मामले को लेकर यह पहला मौका दिखाई दिया है, जब आम जनता के चुने हुए जनप्रतिनिधि भी चिंतित दिखाई दिए हैं और इन जनप्रतिनिधियों के द्वारा सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास करके एसडीएम से एक सप्ताह के पूर्ण लॉकडाउन की मांग की गई है । यह मामला है साथ लगते तावडू कस्बे का। तावडू की नगर पालिका हाउस में शुक्रवार को इस संदर्भ में सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पास किया गया कि तावडू में 7 दिन का पूर्ण लॉकडाउन लगाया जाए ।

जानकारी के मुताबिक तावडू नगर पालिका की बैठक पालिका चेयरमैन मनीषा गर्ग की अध्यक्षता में संपन्न हुई । इस बैठक में वाइस चेयरमैन के अलावा, पार्षद सुदेश देवी , सुंदर वती, पोप सिंह , सुरेंद्र कुमार सहित और भी पार्षद मौजूद रहे । तावडू नगर पालिका की आहूत बैठक में पालिका चेयरमैन अनीता गर्ग वाइस चेयरमैन सहित अन्य चुने हुए पालिका पार्षदों के द्वारा कोरोना कोविड-19 के बढ़ते मामलों को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए इसकी रोकथाम सहित आमजन को की सुरक्षा और स्वास्थ्य के हित में चिंतन और मंथन किया गया । बैठक के दौरान सभी पहलुओं पर गंभीरता से विचार विमर्श सहित चिंतन मंथन के बाद में सभी पार्षदों ने सर्वसम्मति से फैसला लेते हुए प्रस्ताव पास किया कि तावडू कस्बे में कम से कम 7 दिन का लॉक डाउन लागू किया जाए ।

इस लाॅक डाउन के दौरान परचून की दुकान  और मेडिकल स्टोर छोड़कर सभी प्रकार के प्रतिष्ठान दुकाने प्रशासन के द्वारा बंद करवा करके कोरोना कोविड-19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाए । बैठक के बाद पालिका चेयर पर्सन तावडू के द्वारा जारी लिखित में दी गई जानकारी के मुताबिक इलाके के एसडीएम से अनुरोध किया गया है कि पालिका पार्षदों के द्वारा जो भी फैसला लिया गया है उस पर अमल करने के लिए सभी पालिका पार्षदों के हस्ताक्षर स्टैंप के साथ में जनहित में ली गई सहमति का फैसला है । इलाके के एसडीएम से अनुरोध किया गया है कि आम जनमानस को कोरोना कॉविड 19 माह मारी से बचाने के लिए सभी पालिका पार्षदों के द्वारा यह अनुरोध अमल में लाया जाने के लिए प्रस्तुत किया गया है । अब फैसला प्रशासन को करना है ।

और नया पुराने