बुधवार जिला गुरुग्राम के लिए रहा राहत देने वाला दिन

बुधवार को गुरुग्राम में 145 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हुए

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक 42 पॉजिटिव केस दर्ज

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम।
 जुलाई माह का दूसरा पकवाड़ा आरंभ होते ही जिला गुरुग्राम में कोरोना कोविड-19 के सामने अचानक ब्रेकर आ गया है । बुधवार का दिन जिला गुरुग्राम के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन के लिए बड़ी राहत वाला दिन रहा है ।

बीते 24 घंटे के दौरान जिला गुरुग्राम में कोरोना कॉविड 19 से संक्रमित स्वस्थ होने वालों की संख्या पहली बार पॉजिटिव केस के मुकाबले काफी अधिक रही है । स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक बुधवार को जिला गुरुग्राम में कोरोना कोविड-19 से संक्रमित 145 व्यक्ति स्वस्थ हुए हैं । वहीं बीते 24 घंटे के दौरान एक लंबे समय के बाद कोरोना कॉविड 19 संक्रमित का आंकड़ा एक सौ से नीचे 82 तक लुढ़क गया है । यह संख्या निश्चित ही अपने आप में बहुत बड़ी राहत देने वाली संख्या है । वहीं बीते 24 घंटे के दौरान गुरुग्राम में कोरोना कोविड 19 के कारण एक व्यक्ति की और मौत हो गई इस प्रकार यहां मृतकों का आंकड़ा 110 तक पहुंच गया है ।

अब बात करें जिला गुरुग्राम में अभी तक कुल संक्रमित दर्ज हो चुके केस की तो स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक यह संख्या 7208 बताई गई है। वहीं इनमें से 6077 संक्रमित व्यक्ति स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं । जुलाई माह का दूसरा पखवाड़ा आरंभ होते ही जिस प्रकार से कोरोना कोविड-19 के संक्रमित मामले का आंकड़ा एकदम से लुढ़क कर 82 पर ठहर गया ह,ै यह अपने आप में बहुत बड़ी राहत की बात मानी जा रही है । वही लोगों का भी कहना और मानना है कि संभवत आने वाले दिनों में अब कोरोना कॉविड 9 जिला गुरुग्राम में संक्रमित मामलों का आंकड़ा इसी प्रकार से लुढ़क कर के आम आदमी के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन के लिए राहत प्रदान करता रहेगा।

और नया पुराने