डोनाल्ड  ट्रंप ने कहा 'अमेरिका भारत से प्यार करता है'

ज्योति जांगड़ा, हिसार 
अमेरिका के 244 वें स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और अमेरिका के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई दी। इस पर डोनाल्ड ट्रंप ने खुशी ज़ाहिर करते हुए ट्वीट किया "धन्यवाद मेरे दोस्त,  अमेरिका भारत से प्यार करता है."
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ट्वीट करके शुभकामनाएं दी उन्होंने ट्वीट किया कि "मैं अमेरिका के 244 वें स्वतंत्रता दिवस पर डोनाल्ड ट्रंप और यूएसए  के सभी लोगों को बधाई देता हूं। दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के रूप में हम स्वतंत्रता और मानव उधम को महत्व देते हुए इस दिन को मनाते हैं।"
 अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी को जवाब देते हुए कहा कि "धन्यवाद मेरे दोस्त अमेरिका भारत से प्यार करता है"। 15 जून से चल रहे भारत और चीन सीमा विवाद के दौरान अमेरिका ने भारत का खुलकर पक्ष लिया और बीते गुरुवार को अमेरिका ने चीन को खरी-खोटी भी सुनाई। अमेरिका की प्रेस के दौरान जानकारी मिली कि भारत-चीन सीमा विवाद संबंध में अमेरिका भी स्थिति पर नजर रख रहा है और अमेरिका यह चाहता हैं कि जल्द से जल्द भारत-चीन सीमा विवाद खत्म हो। 
और नया पुराने