आमिर खान के स्टाफ सदस्य कोरोना                         पॉजिटिव।

मनीषबलवान सिंह जांगड़ा, हिसार
बॉलीवुड एक्टर आमिरखान ने ट्वीट कर अपने घर के कुछ स्टाफ सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। आमिर खान ने बताया कि मेरे घर के कुछ स्टाफ सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जिसको लेकर मेरे परिवार की जांच हुई है लेकिन सभी नेगेटिव पाए गए हैं हालांकि अभी तक मां ज़ीनत हुसैन की जांच नही है। आमिर खान ने अपनी मां के लिए दुआएं करने के लिए कहा है। 

बीएमसी का आभार जताया।

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी पोस्ट तत्काल कार्रवाई करने के लिए बीएमसी का आभार जताया है। आमिर खान ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'आप सभी की जानकारी के लिए, मेरे कुछ स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हैं। उन्हें तुरंत क्वारंटाइन किया गया और बीएमसी के अधिकारी उन्हें चिकित्सा सुविधा तक ले जाने में बहुत तत्पर और कुशल नजर आए। मैं बीएमसी को धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने इस तरह से अच्छी देखभाल की। हम बाकी लोगों का टेस्ट किया गया जो कि नेगेटिव आया है। अब मैं अपनी मां को टेस्ट कराने के लिए ले जा रहा हूं। इस पंक्ति में वह आखिरी इंसान हैं। कृपया दुआएं कीजिये कि उनका टेस्ट भी नेगेटिव आए। मैं एक बार फिर बीएमसी को जल्द, पेशेवर और देखभाल करने के तरीके के लिए धन्यवाद करना चाहूंगा।'

करण जौहर, बोनी कपूर के स्टाफ सदस्य भी पॉजिटिव पाए गए थे।

गौरतलब है की आमिर खान से पहले करण जौहर और बोनी कपूर के घर में भी कुछ स्टाफ कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के कारण कंटेनमेंट जोन घोषित की जा चुकी है। जोया मोरानी, करीम मोरानी, शजा मोरानी, किरण कुमार, कनिका कपूर और मोहेना सिंह भी कोरोना संक्रमित होने के बाद पूरी तरह ठीक हो चुके हैं.

और नया पुराने