रेवाड़ी,
इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय के प्रबंधन विभाग में सहायक प्रोफेसर के पद पर कार्यरत डॉo पूजा व्यास व सुशांत यादव को सहायक निदेशक की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है।
डॉo पूजा व्यास को विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग प्रकोष्ठ का सहायक निदेशक नियुक्त किया गया है। जबकि सुशांत यादव को हॉर्टिकल्चर विभाग का सहायक निदेशक नियुक्त किया गया है। दोनों ही सहायक प्रोफेसरों की अभी लगभग 2 वर्ष पहले ही विश्वविद्यालय में नियुक्ति हुई थी। विश्वविद्यालय के विभिन्न कार्यकलापों में इनकी सक्रिय भागीदारी रही है।
कुलपति प्रो एसके गक्खड़ की प्रेरणा से सुशांत यादव की देखरेख में विश्वविद्यालय प्रांगण में लगभग 5000 पौधे लगाए गए हैं। इसके अतिरिक्त वे ड्रिप इरिगेशन (टपका सिंचाई) के लिए भी के लिए भी प्रयास कर रहे हैं। उनके पास विश्वविद्यालय की एनएसएस इकाई के प्रोग्राम ऑफिसर का अतिरिक्त कार्यभार भी है।
वही डॉo पूजा व्यास को भी विश्वविद्यालय में युवा कल्याण विभाग के सहायक निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार मिला हुआ है। पिछले वर्ष विश्वविद्यालय में संपन्न हुए यूथ फेस्टिवल में उनकी सक्रिय भागीदारी रही थी। कुलपति ने उम्मीद जताई कि युवाओं की भागीदारी बढ़ने से विश्वविद्यालय के विकास कार्यों को गति प्राप्त होगी।
और नया पुराने