शिवचरण ( शिवा ) 
पटौदी गुरुग्राम ! अपने गाँव पहुँचे जज दीपक यादव का गाँव महचाना की सरदारी ने फूल माला पहना कर स्वागत किया। अवसर था महचाना की मिट्टी से निकल जज बने दीपक यादव का गाँव में पहुँचने पर स्वागत कार्यक्रम के आयोजन का। इस अवसर पर स्वयं जज दीपक यादव ने अपने संघर्षों व मेहनत के दिनों को सबके बीच रखा।
उन्होंने अपनी उपलब्धि के पीछे बुजुर्गों का आशीर्वाद व सबकी दुवाओं का भी अहम योगदान होना बताया। उन्होंने बताया मेहनत तो बहुत से परीक्षार्थी करते है परंतु सभी कामयाब नही होते। कामयाबी के पीछे परिवार की मेहनत व सभी की दुवाये भी होती है । बच्चों को पढ़ाई के प्रति मेहनत करते हुए अपने बड़ो के प्रति सम्मान की भावना व उनका ख्याल रखना चाहिए। 
दीपक यादव सर्वप्रथम 2018 में तेलंगाना में सिविल जज के तौर पर चयनित हुए। दो वर्ष वहाँ सेवाएं देने के बाद उन्होंने हरियाणा न्यायिक सेवा की परीक्षा पास कर अपना स्थान पक्का किया। 
वर्तमान में होडल में सेवारत जज दीपक यादव ने अपने व्यस्त समय से कुछ समय गाँव के लिए निकाला । व नई पीढ़ी के लिए प्रेरणात्मक बातें साझा की। व आने वाले समय में गाँव में मेलों,प्रतियोगिताओं इत्यादि का आयोजन करने का आव्हान भी ग्रामवासियों से किया । ताकि एक अच्छा समाजिक वातावरण गाँव में बना कर रखा जा सके । भविष्य में गाँव के सामाजिक कार्यक्रमों में भी समल्लित होने की भी इच्छा जताई । सम्मान समारोह के बाद जज दीपक यादव बाबा बनखण्डी धाम पर बाबा के दर्शन करने पहुँचे।
इस अवसर पर गजराज सरपंच, राजेंद्र सिंह, उमेद प्रधान, अत्तर सिंह, रामेश्वर यादव, विजयपाल, तेजपाल चौहान, कंवरपाल इत्यादि ने पगड़ी पहना कर सम्मान दिया । राहुल चौहान व रामसिंह ने स्मृति चिन्ह भेंट किया।जयकिशन, कप्तान इंद्रपाल, कृष्ण सिंह,रंजीत, नरेंद्र,सतप्रकाश,मनीष ऐडवोकेट,प्रदीप, नवीन, बरुन यादव, अशोक, कुलवंत, सुनील इत्यादि ने माला पहना कर जज दीपक यादव को सम्मान दिया ।
Previous Post Next Post