युथ सोशलग्राम फाउंडेशन ने झुगियों में केक काट कर मनाया मातृदिवस

उपहार स्वरूप महिलाओ को भेंट किए गए सेंट्री नेपकींस 

रेवाडी ब्यूरो। 
युथ सोशलग्राम संस्था द्वारा आज देश भर मे इनकी राज्य व जिला इकाईयो द्वारा गरीब महिलाओ के साथ मातृदिवस मनाया जा रहा है इसी कड़ी में रेवाड़ी इकाई द्वारा भी रेवाडी शहर मे स्थित झुग्गियो में मदर्स डे मनाया गया। संस्था के सदस्यों ने महिलाओ से मदर्स डे का केक कटवाकर,खाने पीने का सामान किया गया वितरित। 

इस अवसर पर संस्था प्रदेश अध्यक्षा कोमल शर्मा ने बताया कि उन महिलाओ के लिए भी कुछ ख़ास होना चाहिए जो कभी इन सबकी कल्पना नहीं करती।मातृदिवस तो सभी माताओं के लिए विशेष दिन होता है जब वह अपनी मातृत्व को इंजॉय करने के साथ साथ गर्व महसूस करती है और आज हमारे संस्था के संस्थापक योगेश चौधरी के निर्देशानुसार बीकानेर,सोनीपत,चंडीगढ़ व रेवाडी सहित देशभर में हमारी इकाईयो द्वारा यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।जिसमें महिलाओ के साथ केक काट उन्हे उपहार सहित साड़िया, सेंट्री नेप्किंस और जरूरत का सामान वितरित किया जा रहा है। 
जिला अध्यक्षा सोनिया ने कहा कि यहां आने से वे महिलाओ के साथ समय बिताने से हमे असीम शांति मिलती है। व इन सबके आशीर्वाद व दुआएं पाकर हम अपने आपको भाग्यशाली मानते हैं। इस अवसर पर युथ सोशलग्राम संस्था के सदस्यों के द्वारा महिलाओ को तोहफे के रूप में उनके स्वास्थ्य को ध्यान मे रखते हुए सेंटरि नेप्किंस व जरूरत का सामान वितरित किया गया। इस अवसर पर युथ सोशलग्राम संस्था की जिलाध्यक्षा सोनिया, पंकज, दर्शन, पिंकी, यतिन चारण, विपिन, सपना, आरजू, प्रिया, पूनम, रीटा व प्रतिभा सहित आदि गणमान्य सदस्य मौजूद रहे।
Previous Post Next Post