शिवचरण ( शिवा )
 गुरुग्राम ! कल ऐतिहासिक गांव कारोला  में चौहान मेडिकल स्टोर का उद्घाटन जिला परिषद वार्ड 8 के युवा,समाजसेवक एडवोकेट यशपाल फरीदपुर ने  रिब्बन काटकर किया गया।इसके लिए     चौहान मेडिकल स्टोर के संचालक डॉ दर्शन चौहान को हार्दिक बधाई और भविष्य में और सुविधायें जिनसे गांव का भला हो और स्वयं का भी विकाश के लिये शुभकामनाएं दी। 
गांव कारोला की 36 बिरादरी के लोगो ने  समाजसेवक एडवोकेट यशपाल फरीदपुर का स्वागत किया ।इस अवसर पर यशपाल फरीदपुर जी ने कहा कि इस तरह की सुविधाएं गाँवो में आने पर अपने आप मे एक बहुत ही बड़ी सौभाग्य की बात है इस तरह के कार्यो से युवा साथी अपने जीवन को सुखमय बनाने के साथ साथ गांवो के विकाश में भी बहुत बड़ी भूमिका निभा रहे हैं और सरकार भी गांवो में सभी तरह की मौलिक सुविधा प्रदान करने की पूरी कोशिश कर रही है ! 
यशपाल फरीदपुर जी ने कहा कि  कारोला ने हमेशा ही पूरा सहयोग और समर्थन के साथ मेरा साथ दिया है हमेशा ही वो गांव का ऋणी रहेंगे। और जब भी मेरी किसी भी तरह की जरूरत गांव व समाज को पड़ेगी तो आपका ये बेटा, भाई 24 घण्टे त्तपर रहेंगे।इस अवसर पर गांव के मौजिज श्री श्री अमर सिंह जी, श्री महेंद्र सिंह सेक्टरी,प्रताप सिंह,राजबीर सिंह ,कृष्ण सिंह,सतपाल सूबेदार,बिल्लू सूबेदार,बिल्लू चौहान,बीरसिंह, जोधा सिंह,सतीश सरपंच,गंगाराम जी,ध्रुव मेडीकल जाटोली,सीताराम शर्मा,जिले सिंह हवलदार,मदन प्रजापत,सतबीर चौहान,मछेन्द्र सिंह हवलदार,रामपत यादव,रामकुवार सिंह,लड्डू माजरी,संजू पहलवान, मुकेश पहलवान, राजेश पहलवान, परवीन,सुरेन्द मेम्बर,सूंदर चौहान,सत्ते, बिजेन्दर,जयनारायण सिंह,भी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post