अजय सागर अत्री,
रेवाड़ी।
आईजीयू के प्रबन्धन विभाग के छात्र छात्राओं ने पास होकर जाने वाले अपने वरिष्ठ साथियों के लिए आज एक विदाई समारोह का आयोजन किया।
इस अवसर पर विभाग की अध्यक्षा डॉ रितु बजाज ने छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा की हमें हमेशा इस आईजीयू परिवार से जुड़कर रहना है एवं आइजीयू से पास होने वाला हर एक विद्यार्थी अच्छी नौकरी को प्राप्त कर सके इसके लिए विश्वविद्यालय जल्दी ही केंपस प्लेसमेंट के लिए प्रयास करेगा। उन्होंने कहा हमें हमेशा अपने आप को आज के प्रतिस्पर्धा के हिसाब से तैयार रखना चाहिए। पास होने वाले विद्यार्थियों को भविष्य में जिस भी सहायता की जरूरत होगी विभाग उन विद्यार्थियों की पूरी तरह से हर संभव मदद करेगा।
इस अवसर पर छात्र तनिष्क व छात्रा दिव्या को मिस्टर व मिस पर्सनैलिटी का अवार्ड दिया गया।
मंच संचालन एमबीए प्रथम वर्ष की छात्रा महक व छात्र अनिकेत ने किया। वही सीनियर विद्यार्थियों में से छात्रा दिव्या ने मंच का संचालन किया एवं अनेक मैनेजमेंट गेम्स और एक्टिविटी से सभी का दिन यादगार बनाया।
इस अवसर पर असिस्टेंट प्रो डॉ समृद्धि, डॉ भारती, डॉ जसविंदर सिंह, सुशांत यादव व यूनिवर्सिटी के स्कॉलर अजय यादव, अर्जुन यादव, पूजा यादव एवं विभाग से रेखा, अंकित यादव, नेहा, गौरव आदि मौजूद रहे।
Previous Post Next Post