घटना फर्रूखनगर क्षेत्र के वार्ड आठ में बीती 21 अगस्त की

आरोपी अपने दो साथियों के साथ पहुंचा था जीजा के घर

पहलवान राजेश सैनी ने 2014 में किया था प्रेम विवाह

शिवचरण ( शिवा )
पटौदी। 
 हैरीटेज सिटी फर्रूखनगर में ऑनर किलिंग के प्रयास का अंजाम पुलिस के द्वारा दर्ज किया गया है। बहन द्वारा प्रेम विवाह करने से नाराज भाई ने अपने दोस्तों के साथ अपने जीजा पहलवान राजेश सैनी पर जानलेवा हमला करते हुए गोली मार दी। गोली लगने से पहलवान जीजा घायल हो गया। अचानक किये गए इस हमले में घायल जीजा राजेश गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन बताया जा रहा है।
फर्रूखनगर थाना पुलिस ने घायल पहलवान के बयान उसके साले सचिन पुत्र रविंद्र निवासी गंगायचा जिला रिवाड़ी व व उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताये जा रहे है।

पुलिस को दिए बयान में पहलवान राजेश सैनी निवासी वार्ड 8 फर्रूखनगर ने बताया कि उसने वर्ष 2014 में मोनिका पुत्री रविंद्र निवासी गंगायचा जिला रेवाडी के साथ प्रेम विवाह किया था। जो बाद में दोनों परिवारों के बीच रिस्ते मधुर हो गए। लेकिन उसका साला सचिन की नाराजगी बनी हुई थी। जो कई बार रंजीसन धमकी दे चुका था। लेकिन रिस्तों को मधुर बनाने के लिए वह इन सभी हरकतों व धमकियों नजर अंदाज करता रहा। 21 अगस्त 2021 को जब वह अपने परिवार के सदस्यों सहित घर पर सो रहा था ।
रात्रि करीब पौने बारह बजे घर की बेल बजी और उसकी आवाज सुन कर घर का दरवाजा खोलने गया तो दरवाजा खोलते ही देखा कि उसका साला सचिन व उसके दो अन्य दोस्त खडे है। सचिन ने कहा कि प्रेम विवाह क्या होता है अभी तुझे मजा चखाता हूं। उसने अपने हाथ में लिए हथियार से जान से मारने की नियत से हथियार सीने से लगा दिया। वह अपने बचाव के लिए जैसे ही घूमा तो सचिन ने हथियार का बटन दबा दिया और गोली उसके दाहिने कंधे में लगी और वह अपने बचाव के लिए घर के अंदर कमरे में गया और वह तीनों हमलावर मौके से फरार हो गया। गोली की घटना से अपनी पत्नी व परिजनों को सुचना दी और परिजनों ने उसकों उपचार के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया।

Previous Post Next Post