24 अगस्त से आरभ हो रहे टोक्यो 2020 पैरालंपिक खेल

जीत की कामना के साथ दिया पैरालंपिक के लिए विकटरी पंच

शिवचरण ( शिवा )
गुरुग्राम । 
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने बुधवार को गुरुग्राम के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में 24 अगस्त से शुरू हो रहे टोक्यो 2020 पैरालंपिक खेलो में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए उन्हें पैरलिंपिक खेलों के लिए श्विकटरी पंचश् दिया।
सीएम ने अपनी ये भावनाएं उस समय व्यक्त की, जब पैरालंपिक कमेटी की प्रेजीडेंट दीपा मलिक उनसे मिलने आज गुरुग्राम के लोक निर्माण विश्राम गृह में पहुंची। पैरालंपिक खेल आगामी 24 अगस्त से 5 सितंबर तक टोक्यों में आयोजित होने जा रहे हैं जिसमें हरियाणा के 18 खिलाड़ी भाग लेंगे। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने इन पैरालंपिक खेलों में भाग लेने वाले खिलाड़ियों की जीत की कामना करते हुए उन्हें इन खेलों के लिए श्विकटरी पंचश् देकर अपनी शुभकामनाएं दी। इस मौके पर उन्होंने टोक्यो-2020 पैरालंपिक की टी-शर्ट पर अपने हस्ताक्षर भी किए जिस पर उन्होंने लिखा ‘पैरालंपिक टोक्यो-2020 के लिए शुभकामनाएं- मनोहर लाल, मुख्यमंत्री हरियाणा‘।
पैरालंपिक खेलों की तैयारियों के लिए हरियाणा सरकार की ओर से प्रत्येक खिलाड़ी को 5 लाख रूपये की राशि भी प्रदान की गई है। मुख्यमंत्री ने खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए आशा जताई कि पैरालंपिक खेलों में भी हरियाणा के खिलाड़ी उत्कृष्ट प्रदर्शन करके भारत की झोली मैडलो से भर देंगे और हरियाणा का दुनिया में नाम करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि टोक्यो ओलंपिक में हरियाणा प्रदेश के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।  दीपा मलिक ने मुख्यमंत्री को विश्वास दिलाया कि पैरालंपिक में खिलाड़ी देश को मैडल दिलाकर गौरवान्वित करेंगे।
Previous Post Next Post