अमित भारद्वाज हरियाणा प्राइमरी टीचर्स एसोसिएशन के जिला बने प्रधान

कार्यकारिणी का चुनाव प्राथमिक शिक्षकों की मौजूदगी में संपन्न

फतह सिंह उजाला
पटौदी। गोपी कृष्णा वाटिका हैली मंडी में हरियाणा प्राइमरी टीचर्स एसोसिएशन गुरुग्राम के राज्य प्रधान हरिओम राठी की अध्यक्षता में चतर सिंह जिला प्रधान फरीदाबाद धर्मेन्द्र यादव जिला प्रधान रेवाड़ी ने गुरुग्राम की जिला कार्यकारिणी का चुनाव सैकड़ों प्राथमिक शिक्षकों की मौजूदगी में करवाया।सभी उपस्थिति अध्यापकों ने सर्वसम्मति से अमित भारद्वाज को जिला प्रधान रणबीर सिंह को जिला महा सचिव प्रीतम सिंह को कोषाध्यक्ष वीरबाला को महिला विंग वरिष्ठ उप प्रधान देवेन्द्र सांगवान को वरिष्ठ उप प्रधान जितेन्द्र कुमार को उप प्रधान सुनील अग्रवाल को उप प्रधान बनाया।

राज्य प्रधान हरिओम राठी ने उपस्थित अध्यापकों को हरियाणा प्राइमरी टीचर्स एसोसिएशन के कार्यों के बारे में विस्तार से बताया तथा शिक्षकों से अपील की कि हर साथी अपने विद्यालय में खूब मेहनत करें और बच्चों को पढ़ाएं। इस कार्यक्रम में विशेष आमंत्रित सदस्य संदीप गुलिया पूर्व जिला प्रधान एवं मनजीत गुलिया पूर्व खण्ड फर्रुखनगर प्रधान रहे। इस चुनाव प्रक्रिया में रोहतक के जिला महा सचिव रमेश सिवाच व रोहतक के जिला कोषाध्यक्ष नसीब रांगी ने अपनी उपस्थिति दर्ज की।

छात्रों को पहले की तरह लय में लाना है
नव नियुक्त जिला प्रधान अमित भारद्वाज ने उपस्थित सभी अध्यापकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हरियाणा प्राइमरी टीचर्स एसोसिएशन कर्मठ एवं मेहनती उन शिक्षकों का समूह है । जिनमे जज्बा है कि हमें अपने अपने विद्यालयों को बहुत अच्छा बनाना है और बच्चों का पढ़ाई के साथ साथ सर्वागीण विकास करना है।उन्होंने कहा कि सभी साथी अपने अपने विद्यालयों में जी तोड़ मेहनत करें क्योंकि कोरोना के कारण बच्चे विद्यालय में लगभग एक साल में आए हैं और बच्चों का पढ़ाई का स्तर इस एक वर्ष में कम हुआ है। हमें अब दोगुनी मेहनत कर के बच्चों को फिर से पहले की तरह लय में लाना है।अमित भारद्वाज ने जिले के चारों खण्डों के प्रधानों एवं उनकी कार्यकारिणी का धन्यवाद किया कि सभी साथियों में जज्बा देखने को मिला अपने जिले की कार्यकारिणी के गठन में संख्या बल के साथ उपस्थिति दर्ज की और अपने अनुसार जिला कार्यकारिणी का सर्वसम्मति से गठन किया। जिला प्रधान ने मातृ शक्ति को नमन किया जिन्होंने एक बड़े संख्या बल के साथ उपस्थिति दर्ज की । अमित भारद्वाज ने सभी उपस्थित शिक्षकों को विश्वास दिलाया कि सभी साथी मिल जुलकर अपने विद्यालयों में मेहनत करेंगे और किसी भी साथी को कोई भी विभागीय समस्या हुई तो अधिकारियों बता कर समाधान करवाया जाएगा किसी भी साथी की कोई भी समस्या नही रहेगी इसके लिए सभी को आश्वस्त किया।


एसोसिएशन की एप लॉन्च की जाएगी
इस कार्यक्रम में खण्ड पटौदी की प्रैस प्रवक्ता आशू आहूजा ने विस्तार से उपस्थित शिक्षकों के साथ चर्चा की हम अपने सरकारी विद्यालयों को और भी अच्छा कैसे बनाएं। नव नियुक्त जिला वरिष्ठ उप प्रधान देवेन्द्र सांगवान ने जानकारी दी कि जल्दी ही हरियाणा प्राइमरी टीचर्स एसोसिएशन की एक एप लॉन्च की जाएगी जिसमें शिक्षक अपनी समस्या जैसे ही फीड करेंगे उनकी समस्या जिला कार्यकारिणी के साथ साथ राज्य कार्यकारिणी को भी पहुंच जाएगी।सभी साथियों ने जलपान कर के इस कार्यक्रम का समापन किया।जिला कार्यकारिणी के गठन में अजय बेरी खण्ड फर्रुखनगर प्रधान रेणू मेहरा खण्ड पटौदी प्रधान सुरेन्द्र शर्मा खण्ड गुरुग्राम प्रधान सुनील कुमार खण्ड सोहना सचिव जितेंद्र नांदल शूरवीर धर्मपाल यादव आरती सैनी पूनम मंजू राजबीर बालाकृष्णा रेणु यादव सीमा स्नेह लता बबिता सुदेश हेमलता आदि अनेक शिक्षक और शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

Previous Post Next Post