शातिर आरोपी को नाईट डोमिनेशन के दौरान पुलिस ने किया काबू

आरोपी की पहचान प्रवेज गाँव धीरणकी पलवल’ के रुप में की

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम।
 पुलिस चैकी नाहरपुर रुपा, थाना सदर, गुरुग्राम में जाकिर हुसैन पुत्र मोहम्मद निवासी राम सिंह पुर पालकी तहसील नगर जिला भरतपुर राजस्थान हाल निवासी मकान नंबर 19/1 हंस एनक्लेव गुरुग्राम ने बताया कि एक फरवरी को अपनी मोटरसाईकिल को मकान के अंदर खड़ा किया था । सुबह  उठकर देखा तो उसकी मोटरसाईकिल वहां खड़ी नहीं मिली, जिसको कोई नामपता नामालूम व्यक्ति चोरी करके ले गया। इसने अपनी मोटरसाईकिल को अपने तौर काफी तलाश किया जो नही मिली। उसके बाद इसने चैकी आकर अपनी मोटरसाईकिल चोरी होने की शिकायत दी।

बाइक चोरी के मामले में उप-निरीक्षक राजकुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-39, की पुलिस टीम ने  कार्यवाही करते हुए रविवार की रात को अपराधों की रोकथाम व अपराधियों को पकड़ने के लिए चलाए गए स्पेशल नाईट डोमिनेशन अभियान के दौरान मोटरसाईकिल चोरी करने की वारदात को अन्जाम देने वाले शातिर आरोपी को नजदीक अन्जुमन मस्जिद नाका सैक्टर-57, गुरुग्राम से काबू करने में बङी सफलता हासिल की। आरोपी की पहचान ’प्रवेज पुत्र बसीर खाँन निवासी गाँव धीरणकी, तहसील हथीन, जिला पलवल’ के रुप में की गई।

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में घर के अन्दर से मोटरसाईकिल चोरी करने की वारदात को अन्जाम देना स्वीकार किया है। पुलिस द्वारा आरोपी से गहनता से की गई पुलिस पूछताछ में आरोपी ने विभिन्न स्थानों से मोटरसाईकिल चोरी करने की आधा दर्जन वारदातों को अन्जाम देने का खुलाशा किया। आरोपी द्वारा चोरी की गई कुल 06 मोटरसाईकिलें भी पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से बरामद’ की गई है।

Previous Post Next Post