'कहानी घर घर की' डेली शॉप के फेम एक्टर समीर शर्मा ने पंखे से लगाई फांसी

ज्योति जांगड़ा, हिसार 
बॉलीवुड और छोटे पर्दे के सितारों के सुसाइड करने का सिलसिला 2020 में लगातार चलता आ रहा है। सुशांत सिंह राजपूत, सिया कक्कड़ और आज टीवी के मशहूर कलाकार समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली। उन्होंने मुंबई में अपने घर में ही फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।  
 44 वर्षीय समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस के मुताबिक एक्टर ने खुदकुशी दो या तीन दिन पहले की है। क्योंकि जब पुलिस घर के अंदर पहुंची तो बॉडी डिकम्पोज़ होना आरंभ हो गई थी। मलाड पुलिस के अनुसार समीर ने इसी साल फरवरी के महीने में अपार्टमेंट किराए पर लिया था। बुधवार को रात की ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने समीर शर्मा के शरीर को रसोईघर में पंखे से लटकता हुआ देखा और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस को सुसाइड नोट अभी तक नहीं मिला है पूरे घर को खंगाला जा रहा है। पुलिस इस केस में फाइनेंसियल एंगल को भी नजर में रख रही है। 
 समीर शर्मा ने टीवी के मशहूर सीरियल कहानी घर घर की, यह रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, गीत हुई सबसे पराई, ज्योति, 2612, वो रहने वाली महलों की रानी, दिल क्या चाहता है, इस प्यार को क्या नाम दूं, एक बार फिर, भूत आदि में नजर आए थे। इन दिनों वे सीरियल यह रिश्ते हैं प्यार के में शौर्य महेश्वरी का रोल अदा कर रहे थे। समीर शर्मा दिल्ली के रहने वाले थे। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद बेंगलुरु शिफ्ट हो गए थे। उन्होंने वहां एड एजेंसी में काम किया और मुंबई में अपने एक्टिंग के सपने के साथ आ गए। समीर शर्मा ने हंसी तो फंसी, इत्तेफाक मूवी में भी काम किया था। उन्होंने कई एड और मॉडलिंग असाइनमेंट में भी काम किया था। 
Previous Post Next Post