पाटोदी ब्लॉक में बुध को 16 तो मंगल को थे 10 पॉजिटिव केस

बुधवार को कुल 98 में से 16 केस पटौदी ब्लॉक में दर्ज

फतह सिंह हो जाला
पटौदी ।
 कोरोना कोविड-19 पॉजिटिव केस की संख्या लगभग बीते एक पखवाड़े से एक सौ के नीचे प्रतिदिन की आ चुकी है । लेकिन जो चिंता की बात उभरकर सामने आ रही है , वह यह है कि देहात के इलाके में करोना अभी भी बेकाबू ही दिखाई दे रहा है । खासतौर से देहात का इलाका पटौदी ब्लॉक, कोरोना कॉविड 19 की जकड़ में महसूस किया जा सकता है । यह स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी बुलेटिन के आंकड़े स्वयं ही बोल रहे हैं।

गुरुग्राम सिटी से बाहर देहात कहलाने वाले पटौदी ब्लॉक में बुधवार को कोरोना कोविड-19 पॉजिटिव केस की संख्या ने एक बार फिर से सभी को चैंका दिया है । जिला के कुल 98 पॉजिटिव केस में से अकेले 16 पॉजिटिव के पटौदी ब्लॉक में बीते 24 घंटे के दौरान दर्ज किए गए हैं । इससे पहले मंगलवार को पॉजिटिव केस की संख्या पटौदी ब्लॉक में 10 दर्ज की गई थी । पटौदी के साथ लगते फरुखनगर ब्लॉक में मंगलवार और बुधवार को कोरोनावायरस कोई भी केस सामने नहीं आया है । वही सोहना ब्लॉक में मंगलवार और बुधवार को कोरोना कॉविड 19 पॉजीटिव केस 4-4 दर्ज किए गए हैं । मंगलवार को जिला गुरुग्राम में कुल 69 नए पॉजिटिव केस दर्ज किए गए थे, इसमें से 10 पॉजिटिव के अकेले पटौदी ब्लॉक के ही शामिल रहे हैं ।

जिला गुरुग्राम की बात की जाए तो स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक बुधवार को कुल 98 नए कोरोना कॉविड के पाॅजिटिव केस दर्ज किए गए हैं । वही स्वस्थ होने वालों की संख्या 82 बताई गई है । मंगलवार और बुधवार को 2 दिनों में करो ना कोविड-19 के कारण 2 लोगों की जान भी गइ।। यह जानकारी स्वास्थ्य विभाग के द्वारा बुलेटिन में दी गई है । बुधवार को जिला गुरुग्राम में अभी तक कोरोना कोविड-19 के पॉजिटिव केस की संख्या 9938 बताई गई है अथवा इतनी संख्या में पहचान की जा चुकी है। वही स्वस्थ होने वालों की संख्या 9137 बताई गई है । इससे पहले मंगलवार को जिला गुरुग्राम में एक्टिव केस 659 बताए गए थे , वही बुधवार को एक्टिव केस की संख्या 674 स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी बुलेटिन में बताई गई है । सिटी में कोरोना कोविड-19 जहां लगभग जितनी तेजी से नियंत्रण में आता हुआ दिखाई दे रहा है। वही सिटी से बाहर देहात के इलाके में कोरोना कोविड-19 पर सिटी की तरह लगाम नहीं कसी जा पा रही है । यही बात देहात के इलाके में चिंता का विषय दी बनी दिखाई दे रही है।

Previous Post Next Post