श्री राम फाइनेंस के कर्मचारियों ने बस की क़िस्त न चुकाने पर बस को किया हाइजैक

पुलिस का दावा फाइनेंसकर्मियों ने की थी हाइजैक

मनीषबलवान सिंह जांगड़ा, हिसार
हाल ही में सिरसा में हरियाणा रोड़वेज को तीन युवक 30 सवारियों समेत बस को ले उड़े थे, ठीक वैसा ही नज़ारा उत्तरप्रदेश में देखने को मिला है। सुबह गुरुग्राम से मध्यप्रदेश के पन्ना जा रही 34 सवारियों समेत बस को उत्तरप्रदेश के आगरा में कुछ लोगों ने ड्राइवर व कंडक्टर समेत हाइजैक कर लिया। यूपी के ही कुबेरपुर तक ये लोग  ड्राइवर व कंडक्टर को साथ ले गए लेकिन बाद में उन्हें बस से उतार कर,बस को लेकर फ़रार हो गए।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बस को यूपी के इटावा से बस को बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। बस व कंडक्टर के बयान लिए जा रहे है। इसी बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जांच के आदेश दे दिए हैं व दोषियों के खिलाफ सख़्त करवाई के आदेश दिए हैं।

यात्रियों के पैसे वापस करवाये व खाना खिलाया।

चालक ने बताया कि गाड़ी सवार कुछ लोगों ने तड़के 4:00 बजे बस का पीछा करके रुकवाया। उन्होंने खुद को श्री राम फाइनेंस का कर्मचारी बताया था। बस को रोकने के बाद उन्होंने इसे अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद बस को लेकर आगे बढ़े। रास्ते में एक ढाबे पर बस को रोका और सभी सवारियों के पैसे वापस करवाये व खाना भी खिलाया। कुबेरपुर तक चालक व परिचालक को कुबेरपुर तक साथ ले गए, फिर उन्हें उतारकर बस को लेकर फ़रार हो गए।

पुलिस प्रशासन में मचा कोहराम।
घटना की जानकारी मिलने के बाद यूपी में कोहराम मच गया। राज्य में भी बॉर्डर को सील कर दिया व भारी पुलिसबल तैनात किया। कई घण्टों की तलाश के बाद आगरा पुलिस ने बस को इटावा से बरामद किया गया व सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला। 

पुलिस ने बताया कि हाइजेक करने वाले लोग दो गाड़ियों में आए थे। चालक व परिचालक के बयान के मुताबिक श्री राम फाइनेंस के कर्मचारियों ने बस की किस्त न चुकाने पर बस को हाइजेक करने की कोशिश की। आगरा जे आईजी ने बताया कि दोषियों को हिरासत में ले लिया गया व उनके खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज़ किया गया है।



Previous Post Next Post