ज्योति जांगड़ा, हिसार 

 बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना का संकट लगातार बढ़ता जा रहा है। वही बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अनुपम खेर की मां जिनको आप दुलारी के नाम से जानते हैं उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही अनुपम खेर के भाई राजू की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अनुपम खेर ने ट्विटर पर जानकारी दी कि उनकी मां का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। फिलहाल उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 
अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर करते हुए यह जानकारी दी कि "मेरी मां जिन्हें आप दुलारी के नाम से जानती है. पिछले कुछ दिनों से थोड़ी बीमार चल रही है उन्हें भूख नहीं लग रही थी। डॉक्टर की सलाह के बाद हमने उनका सीटी स्कैन व अन्य टेस्ट करवाएं तो हल्के कोरोनावायरस के लक्षण मिले। मेरे भाई राजू की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. मेरी रिपोर्ट नेगेटिव है।"
एक्टर ने बताया कि "उसके बाद मैंने भाभी, भतीजा और भतीजी का भी टेस्ट करवाया जिसने भाभी और भतीजे के टेस्ट में कोरोना के हल्के लक्षण मिले  हैं। भतीजे की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। फिलहाल मां कोकिलाबेन बेन अस्पताल में एडमिट है और भाई का पूरा परिवार सेल्फ  क्वरंटाइन पर चला गया है साथ ही पूरे घर को सेनेटाइज़ भी करवाया गया है।"
और नया पुराने