ज्योति जांगड़ा, हिसार 

गलवान घाटी में शहीद होने वाले 20 जवानों पर अजय देवगन ने फ़िल्म बनाने का ऐलान किया है। इस बात की जानकारी शनिवार को ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर ट्वीट करके दी। तरण आदर्श ने ट्विटर पर ट्वीट किया कि "अजय देवगन गलवान घाटी पर फ़िल्म बनाने जा रहे हैं टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ हैं। फ़िल्म में 20 जवानों की कहानी दिखाई जाएगी कैसे उन्होंने चीनी सेना से डटकर मुकाबला किया। फिल्म की कास्ट अभी नहीं सोची है।"

फैंस बोले - अक्षय कुमार की फ़िल्म छीन ली

एक तरफ अजय देवगन के फैंस यह खबर सुनकर बहुत खुश है वहीं दूसरी ओर यूजर्स ने अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया। यूजर्स ने अजय देवगन और अक्षय कुमार का जमकर मजाक उड़ाया। यूजर्स ने मीम बनाते हुए पोस्ट किया कि अजय देवगन ने अक्षय कुमार की फ़िल्म छीन ली। सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे मीम देखने को मिले जिसमें अक्षय कुमार रो रहे हैं। किसी मीम में यह कह रहे हैं कि यह स्कीम तेरे लिए नहीं है। दोनों एक्टर इसलिए ट्रोल हो रहे हैं, क्योंकि ज्यादातर सामाजिक और देशभक्ति मुद्दों पर अक्षय कुमार फ़िल्म बनाते हैं। अब यह तो वक्त ही बताएगा कि इस फ़िल्म में कौन कास्ट एक्टर होगा.और कौन इस फ़िल्म को डायरेक्ट करेगा। 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और अजय देवगन दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों की फ़िल्म सूर्यवंशी जल्द रिलीज होने वाली है जिसमें अक्षय लीड रोल में हैं और अजय देवगन अपने सिंघम अवतार में कैमियो कर रहे हैं। 

और नया पुराने