मनीषबलवान सिंह जांगड़ा, हिसार
हिसार से बीजेपी के लोकसभा सांसद बृजेंद्र सिंह ने एक वीडियो जारी कर जानकारी दी है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वीडियो में उन्होंने कहा मुझे दो दिन से बुखार था जिसके बाद मैंने टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

एक दिन पहले बृजेंद्र सिंह ने उन्हें दो दिन से बुखार होने की सूचना दी थी। बुखार होने की वजह से उन्होंने अपना कोरोना का सैंपल देने की बात की थी। वीडियो में उन्होंने कहा," मैं उन साथियों को सूचित करना चाहता हूं जो बुधवार को हिसार में मिले थे। कृपया करके तुरंत नजदीकी अस्पताल में संपर्क करें, किसी भी प्रकार का लक्षण है तो तत्काल अपना कोरोना टेस्ट करवाएं।"

सभी से एहतियात बरतने की दी सलाह।

बृजेंद्र सिंह ने जनता से भी अनुरोध किया है कि कोरोना की महामारी को हल्के में न लें, सचेत रहें। सोशल डिस्टनसिंग, साबुन से हाथ थोना और मास्क पहनने का अवश्य पालन करें। इसी में हम सब की भलाई है। मैं उम्मीद रखता हूं कि आप सब स्वस्थ रहेंगे और इस आपदा से जल्दी बाहर निकल पाएंगे।

पूर्व मंत्री व दिग्गज बीजेपी नेता के बेटे हैं बृजेंद्र सिंह।

हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता चौधरी बीरेंद्र सिंह के बेटे हैं बृजेंद्र सिंह। 26 साल की उम्र में यूपीएससी पास कर बृजेंद्र सिंह 1998 बैच के आईएएस अधिकारी रहे हैं। उन्होंने पूरे भारत में 9वां रैंक हासिल किया था। लोकसभा के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें हिसार लोकसभा सीट से उम्मीदवार उतारा था। इसके बाद उन्होंने भारतीय प्रशासनिक सेवा से वीआरएस ले ली थी। उनके पिता ने भी केंद्रीय मंत्री का पद छोड़ दिया था और राज्यसभा से भी इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया था। इसके बाद बृजेंद्र सिंह ने जजपा प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला को चुनाव में हराया था।

और नया पुराने