"फिट रहे हिट रहे"

ज्योति जांगड़ा, हिसार 

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं।  उन्होंने महामारी में खुद को फिट रखने के लिए साइकिलिंग को अपनाया है। उनका कहना है कि वह बचपन से ही साइकिल चलाने के शौकीन रहे हैं। उन्होंने एक ऑनलाइन इंटरव्यू में कहा कि "इस समय फिटनेस बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है जिसके कारण हम फिट रह सकते हैं और हमारी इम्युनिटी स्ट्रांग हो सकती हैं यह एक सभी के लिए बहुत ही बढ़िया सुझाव है। मैं रोजाना साइकिलिंग करता हूं और साथ ही अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताता हूं।" आयुष्मान खुराना ने कहा कि साइकिल चलाने का शौक मुझे बचपन से हैं। मैं बचपन में ही स्कूल के बाद बचे दिन में साइकिलिंग करता था। काम के कारण मैं साइकिल को समय नहीं दे पा रहा हूं। साइकिलिंग के कारण ना मुझे फिट रहने में मदद मिल रही है बल्कि अकेले भविष्य को विभिन्न योजनाओं पर विचार करने का समय भी मिल रहा है। 

सेट पर लौटने कि जल्दी

आयुष्मान खुराना चाहते हैं कि जल्द से जल्द वह सेट  पर लौटे और अपनी फिल्मों का काम शुरू करें। "इस महामारी से जल्द सभी बाहर निकले और मैं अपनी सुरक्षित टीम प्रोडक्शन के साथ काम शुरू कर सकूँ, मैं तुरंत शूटिंग शुरू करना चाहता हूं।"

 पंचकूला में खरीदा नया घर

 हाल ही में आयुष्मान खुराना ने पंचकुला के सेक्टर 6 में एक घर खरीदा है। बताया जा रहा है कि 869.50 वर्ग मीटर में फैले इस कोठी के लिए उन्होंने लगभग 9 करोड रुपए दिए हैं। इसे खरीदने के लिए हाल ही में वह अपनी पत्नी ताहिरा के साथ पंचकूला पहुंचे। इस कोठी की रजिस्ट्री उन्होंने अपनी और अपनी वाइफ के नाम पर करवाई है। बता दें कि आयुष्मान के पिता वीरेंद्र खुराना पंचकूला के रहने वाले हैं और वे एक प्रसिद्ध ज्योतिषी हैं। आयुष्मान के कैरियर की बात करें तो इस वर्ष में दो फिल्में 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और 'गुलाबो सिताबो' में नजर आए हैं। लॉक डाउन की वजह से गुलाबो सिताबो हाल ही में ओ.टी.टी. प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी। 
और नया पुराने