करनाल में महिला टीचर के साथ गैंगरेप।

मनीषबलवान सिंह जांगड़ा, हिसार
करनाल में निज़ी स्कूल के प्रिंसिपल और तहसीलदार पर महिला टीचर ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। महिला पुलिस थाना में आरोपियों के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज़ की गई है।  पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर एक महिला समेत  3 लोगों पर मामला दर्ज़ हुआ है जिसमे स्कूल के मालिक, तहसीलदार व स्कूल की प्रिंसिपल शामिल हैं। पीड़ित महिला द्वारा पुलिस को बताया गया कि वह एक निज़ी स्कूल में लाइब्रेरियन के पद पर तैनात थी। 

पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि स्कूल के मालिक ने उसे प्रमोशन के बहाने उसके साथ यौन शोषण किया व उसके बाद तहसीलदार को खुश करने के बहाने उसे डबल सैलरी देने की बात कही। इस तरह दोनों ने उसका यौन शोषण किया। महिला ने जब इसकी शिकायत करनी चाही तो उसे ब्लैकमेल करने की धमकी दी।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज़ किया।

महिला थाना में महिला की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज़ किया गया है जिसमे आईपीसी की धारा 376D(एक या एक से अधिक लोगों के द्वारा किसी महिला का यौन शोषण) धारा 506( किसी व्यक्ति को आपराधिक धमकी देने) धारा 34(आपराधिक गतिविधि में शामिल होना) धारा 323(जानबूझकर किसी को चोट पहुंचाना) जैसी गंभीर धाराएं शामिल हैं। वहीं पुलिस इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है और जांच का हवाला देकर कुछ भी कहने से बच रही है।

स्कूल के मालिक ने आरोपों को निराधार बताया।

स्कूल के मालिक अजय भाटिया ने महिला द्वारा लगाए गए सभी आरापों को निराधार बताया है। उन्होंने बताया है कि पुलिस में महिला के ख़िलाफ़ ब्लैकमेलिंग की शिकायत दी है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है अभी तक किसी की गिरफ़्तारी नही हुई है।
और नया पुराने