ज्योति जांगड़ा, हिसार

दिल बेचारा - डिज़्नी+हॉटस्टार 
दिल बेचारा अमेरिकी लेखक जॉन ग्रीन के 2012 के उपन्यास "ओवर द फॉल्ट इन अवर स्टार्स" का हिंदी रूपांतरण है। इस फिल्म में स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत और नवोदित संजना सांगी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। डिज़्नी+हॉटस्टार ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि 24 जुलाई 2020 से यह फ़िल्म पूर्ण रूप से मुफ्त में अप्प पर उपलब्ध होंगी।

सुफियूम सुजतायुम - अमेज़न प्राइम वीडियो
मलयालम फिल्म सुफियूम सुजतायुम में अदिति राव हैदरी (सुजाता), जयसूर्या (सूफ़ी), सिद्दीके फ़िल्म में मुख्य भूमिका में हैं। 3 जुलाई को यह फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। शानवास नारानीपूजहा फ़िल्म डायरेक्टर और स्क्रीनराइटर दोनों  हैं। विजय बाबू ने फ़िल्म प्रोडूसर की हैं। 

ब्रीथ इन द शैडो - अमेजॉन प्राइम वीडियो
इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, अमित शाह, नित्या मेनन और श्यामी खेर मेन कास्ट एक्टर है। यह वेब सीरीज 10 जुलाई को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। ब्रीथ का दूसरा सीजन अबुंदन्त्या एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है। ब्रीथ का पहला सीजन 2018 में रिलीज़ हुआ था।

अनसोल्वड मिस्ट्रीज - नेटफ्लिक्स
अनसोल्वड मिस्ट्री एक क्राइम वेब सीरीज है जो कि 1 जुलाई 2020 को रिलीज हुई है। अनसोल्वड मिस्ट्री 1987 के अमेरिकी शो का पुनरुद्धार है जो 2010 में समाप्त हो गया था।

शकुंतला देवी: द ह्यूमन कंप्यूटर- अमेजॉन प्राइम वीडियो
शकुंतला देवी द ह्यूमन कंप्यूटर में एक्ट्रेस विद्या बालन है। जिसमे विद्या बालन की विशेषता वाला मानव कंप्यूटर एक ऑडिटी रिलीज के लिए कमीशन किया गया है। यह फिल्म 15 जुलाई को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। पहले यह फिल्म गर्मियों में लांच होने वाली थी परंतु कोविड-19 और लॉकडाउन के कारण रोक लगा दी गई थी।

निसाबधाम- जी5
निसाबधाम एक 2017 तमिल सामाजिक ड्रामा फिल्म है। जिसमें अजय, अभिनया, सथन्या और किशोर ने अभिनय किया है। इस कहानी के अनुसार 8 साल की भूमि के साथ यौन दुर्व्यवहार के बाद उसके माता-पिता के द्वारा सामाज से लड़ने की भूमिका दिखाई गई है। उसके माता-पिता आरोपी को सबक सिखाने की कोशिश भी करते हैं। 3 जुलाई 2020 को यह मूवी आप जी5 प्राइम पर देख सकेंगे।

पेनल्टी- नेटफ्लिक्स
इस फिल्म में केय मेनन लीड रोल में हैं और उनके साथ मनजोत सिंह, शशांक अरोड़ा, और लुकराम स्मिल शामिल हैं। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर 5 जुलाई को रिलीज़ होगी। यह कहानी महत्वकांक्षी खिलाड़ी की है जो लखनऊ कॉलेज में पढ़ता है और राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का सपना देखता है। 

और नया पुराने