खट्टर के सीएम रहते प्रदेश में पूर्ण बहुमत से बनेगी कांग्रेस की हुड्डा सरकार

शिवचरण/पटौदी ! जब पूरी सरकार आईसीयू में है, प्रदेश के सभी वर्ग हताश और निराश होकर बीजेपी से छुटकारा पाने के लिए मौके की इंतजार में है ऐसे समय में 'वेलेंटाइन डे' के दिन देश के गृहमंत्री अमित शाह का हरियाणा दौरा प्रदेश के सीएम खट्टर के लिए प्रेम से भरा बूस्टर डोज नहीं बल्कि वाटरलू के युद्ध सा साबित होगा। ये कहना है महिला कांग्रेस नेत्री सुनीता वर्मा का। उन्होंने प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति में कहा कि विगत दिनों भी केंद्रीय गृहमंत्री का प्रदेश में प्रस्तावित दौरा सीएम की विफलता की भेंट चढ़ गया था, क्योंकि बीजेपी का तेजी से गिरता ग्राफ हरियाणा भाजपा पर राहु काल साबित हो रहा है।

हरियाणा कांग्रेस की सोशल मीडिया कॉर्डिनेट वर्मा ने कहा कि प्रदेश में जुमलेबाज बीजेपी के कुशासन से दुखी जनता अब सभी वर्गों की हितैषी कांग्रेस पार्टी के राज को याद करके सत्ता परिवर्तन का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विकास पुरुष व पूर्व यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी के कुशल नेतृत्व में आज के दिन कांग्रेस का प्रदेश में एकतरफा माहौल बना हुआ है। जबकि आज के दिन सत्ताधारी बीजेपी अपनी फजीहत होने के डर से अपने केंद्रीय गृहमंत्री की पब्लिक मीटिंग कराने की भी हिम्मत नहीं जुटा पा रही है।

कांग्रेस नेत्री ने कहा कि वैसे भी खट्टर के सीएम रहते कांग्रेस को चिंता करने की जरूरत नहीं है, यदि हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 से पहले बीजेपी ने सीएम खट्टर को नही बदला तो कांग्रेस भारी बहुमत से चुनाव जीतेगी। बीजेपी ने पिछले 2 चुनाव मोदी लहर का झूठ फैला कर जीत लिए थे, फिर भी गत विधानसभा के आम चुनावों में अपने सारे मंत्रियों की हार देखने वाली प्रदेश की बीजेपी सरकार को अब आगामी विधानसभा चुनावों में कोई मोदी लहर भी हारने से नहीं रोक सकती।

वर्मा ने कहा कि संभावना तो ये भी बन रही है की प्रदेश में बीजेपी सरकार जल्द गिर सकती है, इन्ही समीकरणों के चलते बीजेपी के अनेक बड़े नेता कांग्रेस के संपर्क में हैं वो कभी भी घर वापिसी कर सकते हैं। उन्होंने इस बात की आलोचना भी की कि गृहमंत्री के दौरे कारण कार्यक्रम स्थल के नजदीक बसे अनेक परिवारों को उजाड़ा जा रहा है।

महिला कांग्रेस नेत्री ने कहा कि भाजपा का केंद्रीय शीर्ष नेतृत्व हरियाणा में जमीन खोती जा रही बीजेपी की बदहाल दशा को सुधारने के लिए खट्टर की सीएम पद से छुट्टी कर सकती है, इसके संकेत भी 'वेलेंटाइन डे' को अमित शाह के इस  दौरे में जनता को दिख जायेंगें। उन्होंने कहा कि 70 फीसदी हरियाणा गांवों में बसता है और ग्रामीण सरपंच सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लामबंध हैं जो ये साबित करता है की आधे से ज्यादा प्रदेशवासी बीजेपी से दुखी और त्रस्त हैं। उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि हुडा राज में विकास में नंबर वन हरियाणा को आज वर्तमान सरकार ने बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बेरोजगारी, अपराध, महंगाई, भ्रष्टाचार, शिक्षा, स्वास्थ्य और महिलाओं के विरुद्ध हिंसा में आज बीजेपी राज में नंबर वन बना हुआ है।
Previous Post Next Post