रजत पदक विजेता का विश्विधालय पहुँचने पर हुआ जोरदार स्वागत

पैरा राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता मे गुजवि छात्र सचिन यादव ने जीता पदक 

हिसार ब्यूरो।
इस माह 25 से 27 मार्च को महाराष्ट्र में आयोजित हुई तीसरी पारा लॉन बॉल्स राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता मे हिसार के खिलाडी सचिन यादव ने जीता रजत पदक, गुरु जंभेश्वर विश्वविद्यालय के छात्र ने हरियाणा की ओर से लिया था इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता मे भाग,खिलाडी सचिन मिलकपुर निवासी धर्मबीर के पुत्र व गुजवि के फिजियोथेरेपी विभाग के है छात्र।

इस राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में सचिन ने अपने अविस्मरणीय खेल प्रदर्शन करते हुए रजत पदक जीत हरियाणा राज्य व जिले का नाम किया रोशन।

पारा लॉन बॉल्स खिलाडी सचिन ने हाल ही मे फरवरी माह मे हुई प्री नेशनल चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन किया था जिसकी बदोलत नेशनल चैंपियनशिप मे खिलाडी ने बनाई थी अपनी जगह।सचिन पिछले काफी महिनो से राव तुलाराम स्टेडियम मे कर रहा था निरंतर तैयारी।रजत पदक जीत गुजवि विश्विधालय पहुँचने पर कुलसचिव प्रो अवनीश वर्मा ने छात्र सचिन का स्वागत किया व कहा की हम सचिन से आशा करते वह भविष्य में भी इसी प्रकार देश और विश्वविद्यालय का नाम ऊंचा करते रहेंगे। खिलाडी सचिन ने इस उपल्बधि का श्रेय अपने माता पिता और अपनी विश्विधालय के परिवार को दिया।उनहोंने बताया कि उन्हे अपने विभाग के सभी प्रोफेसर से बहुत साथ मिला है और सभी प्रोफेसर ने उनको ढेरों शुभकामनाएं भी दी।जो उन्हे इस खेल के लिए समय समय पर प्रोत्साहित करते आ रहे थे।
इस मौके पर ज़मीदारा छात्र संगठन के संस्थापक प्रवीन ढांडा ने जीत की बधाई देते हुए, विश्वविद्यालय प्रशासन से अपील कि सचिन को खेल संबंधित सभी सुविधाएं विश्वविद्यालय की तरफ से मुहैया करवाई जाए ताकि आने वाले कॉमनवेल्थ खेलों में सचिन अच्छा प्रदर्शन कर सके और देश का नाम रोशन कर सके। इस मौके पर जाट कालेज छात्र अध्यक्ष भुपी साहरण, रोहित, सुनील मलिक, साहिल नैन , विनोद श्योराण ,आदि छात्र उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post