मृतक मासूम के पिता प्रवीन को भी मारी गई है गोली

अपराध शाखा फरुखनर की पुलिस टीम ने किया काबू

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
  गांव खलीलपुर में अपने घर में अपनी माँ के साथ बैठकर पढाई कर रहे 04 वर्षीय मासूम बच्चें को तथा पुरानी हवेली में बैठे बच्चें के पिता को गोली मारने वाले दो मोटरसाईकिल सवार चार युवको को पुलिस के द्वारा वारदात के कुछ ही घंटो बाद दबोच लिया गया है। आपाी झगड़े की रंजिश को लेकर आरोपियों ने इस वारदात को अन्जाम दिया था। बुधवार रात को पुलिस कन्ट्रोल रुम, गुरुग्राम से थाना पटौदी में सूचना मिली कि गांव खलीलपुर में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है।  थाना पटौदी,  की पुलिस टीम  घटनास्थल पर पहुंच गई, जहां पर पुलिस टीम को ज्ञात हुआ कि गोली मारने की वारदात में घायलों को ईलाज के लिए ट्रामा सैन्टर, रेवाङी व मातरिका होस्पिटल में ले जाया गया है।

इसके बाद पुलिस टीम ट्रामा सैन्टर, रेवाङी पहुचीं , जहां पर गोली लगने के कारण चार वर्षीय भव्य की मृत्यु होना पाया गया, पुलिस टीम ने  कार्यवाही करते हुए गोली लगने के कारण ईलाज के लिए मातरिका हस्पताल में दाखिल प्रवीन कुमार के पास पहूंची तो डाक्टरों द्वारा पीङित को ब्यान ना देने के काबिल बताया। इसी दौरान घायल युवक की पत्नी भारती पत्नी प्रवीन कुमार निवासी गाँव खलीलपुर, ने पुलिस को शिकायत दी कि बुधवार को दिन ढले अपने घर पर  चार वर्ष के बेटे भव्य को पढा रही थी और घर का मेन दरवाजा खुला हुआ था। तभी चार लङके दो मोटरसाईकिलों पर सवार होकर आए और इसके घर के गेट के पास खङे होकर चार वर्षीय बेटे को गोली मारी और फायर करते हुए वहां से मोटरसाईकिल पर सवार होकर भाग गए। कुछ देर में ही  पति प्रवीन कुमार खून में लथपथ घर आया और बताया कि यह पुरानी हवेली में बैठा तो जहां पर नवीन उर्फ कैंची, हरिश उर्फ बामण, परमजीत उर्फ सुसु व यमन उर्फ बैंया ने गोरी मार दी। इसके बाद इसका ज्येठ कमल इसके पति व बेटे को ईलाज के लिए रेवाङी ट्रामो सैन्टर ले आए जहां पर डाक्टरों ने इसके बेटे को मृत घोषित कर दिया व इसके पति प्रवीन को ईलाज के लिए मतरिका होस्पिटल में दाखिल करवा दिया।

निरीक्षक इंदीवर, प्रभारी अपराध शाखा फरुखनगर की पुलिस टीम ने तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुए  अपनी समझबुझ से वारदात को अन्जाम देने वाले  आरोपियों को गुरूवार को ही गाँव जाट शायरवास, रेवाङी के खेतों  से काबू करने में बङी सफलता हासिल की है। आरोपियों की पहचान नवीन उर्फ कैंची पुत्र धर्मपाल निवासी गाँव जाट, जिला रेवाङी,  हरिश उर्फ बामण पुत्र सत्यनारायण निवासी गाँव जाट, जिला रेवाङी, परमजीत उर्फ सुसु पुत्र हरिप्रकाश निवासी गाँव जाट, जिला रेवाङी और यमन उर्फ बैया पुत्र सुरेश निवासी गाँव जाट, जिला रेवाङी के तौर पर की गई है।

पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि मामले में पीड़ित प्रवीन कुमार का आरोपी हरीश के साथ कुछ दिन पहले शराब पीकर झगड़ा हो गया था। इसी झगड़े की रंजिश रखते हुए आरोपी ने अपने  साथियों के साथ मिलकर वारदात को अन्जाम दिया है। आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया जाएगा। पुलिस रिमाण्ड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ करते हुए वारदात में प्रयोग किए गए हथियार और मोटरसाईकिलों को बरामद किया जाएगा।
Previous Post Next Post