खलीलपुर गोलीकांड में कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया

पंाचवे की पहचान ’परमजीत उर्फ शिसू गाँव जाट सायरवास के रूप में

दो बाइक, एक पिस्टल, दो देशी कट्टे, 05 जिन्दा व 01 डैड कारतूस बरामद

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
    गाँव खलीलपुर में 04 वर्षीय बच्चे की गोली मारकर हत्या करने व बच्चे के पिता को गोली मारने की वारदात को अन्जाम देने की योजना में शामिल एक और आरोपी को अपराध शाखा फरुखनर की पुलिस टीम ने काबू किया है। अब तक इस मामले में 05 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले में  गोली मारकर हत्या करने वाले 04 आरोपियों की पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार, किया गया था। जिन्होंने अपनी माँ के साथ अपने घर में बैठकर पढाई कर रहे 04 वर्षीय बच्चें की गोली मारकर हत्या करके गाँव में पुरानी हवेली में बैठे उसी बच्चें के पिता को आपसी झगड़े की रंजिश रखते हुए गोली मारने की वारदात को  अन्जाम दिया था।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया था। पुलिस रिमाण्ड के दौरान आरोपियों द्वारा गोली मारने की वारदातों को अंजाम देने में प्रयोग की गई 02 मोटरसाईकिलें, 01 पिस्टल, 02 देशी कट्टे, 05 जिन्दा कारतूस व 01 डैड कारतूस बरामद किये गए है। 16.जून को पुलिस कन्ट्रोल रुम से थाना पटौदी में एक सूचना गांव खलीलपुर में गोली चलने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई।  थाना पटौदी, गुरुग्राम की पुलिस टीम बिना किसी देरी के घटनास्थल पर पहुंच गई, जहां पर पुलिस टीम को ज्ञात हुआ कि गोली मारने की वारदात में घायलों को ईलाज के लिए ट्रामा सैन्टर, रेवाङी व मातरिका होस्पिटल में ले जाया गया है।

खलीलपुर गोलीकांड में निरीक्षक इंदीवर, प्रभारी अपराध शाखा फरुखनगर की पुलिस टीम ने तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुए अपनी समझबुझ से वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपियों क्रमशः नवीन उर्फ कैंची पुत्र धर्मपाल निवासी गाँव जाट, जिला रेवाङी, हरिश उर्फ बामण पुत्र सत्यनारायण निवासी गाँव जाट, जिला रेवाङी, परमजीत उर्फ सुसु पुत्र हरिप्रकाश निवासी गाँव जाट, जिला रेवाङी, यमन उर्फ बैया पुत्र सुरेश निवासी गाँव जाट, जिला रेवाङी को कुछ ही घंटों के बाद दबोच लिया था। आरोपियों से प्रारम्भिक पुलिस पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ  कि उक्त अभियोग में पीड़ित प्रवीन कुमार का आरोपी हरीश के साथ कुछ दिन पहले शराब पीकर झगड़ा हो गया था। जिस झगड़े की रंजिश रखते हुए आरोपी ने अपने साथियों व एक अन्य के साथ मिलकर प्रवीन कुमार की हत्या करने की योजना बनाई। योजनानुसार हरीश अपने  साथियों के साथ आया और वारदात को अन्जाम दिया।

पुलिस रिमाण्ड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ करते हुए वारदात को अन्जाम देने में प्रयोग की गई 02 मोटरसाईकिलें, 01 पिस्टल, 02 देशी कट्टा, 05 जिन्दा कारतूस व 01 डैड कारतूस आरोपियों की निशानदेही पर बरामद’ किए गए हैं। अपराध शाखा फरुखनगर की पुलिस टीम ने अभियोग में पुनः तत्परतापूर्वक आगामी कार्यवाही करते हुए उपरोक्त वारदात को अंजाम देने की योजना में शामिल रहे 4 आरोपियों के एक अन्य साथी आरोपी को बस स्टैंड पटौदी के पास से काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान ’परमजीत उर्फ शिसू पुत्र हरिप्रकाश निवासी गाँव जाट सायरवास, जिला रेवाड़ी’ के रूप में हुई हैै।
Previous Post Next Post