अवैध रूप से कैसिनो चलाने वाले सहित चार किये रंगे हाथ काबू

290 विदेशी शराब की बोतलें, कसीनो टेबल, कार्ड, चिप्स बरामद

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
  पुलिस थाना सैक्टर 29 की पुलिस टीम को सूचना मिली कि सुशांत लोक में एक व्सक्ति के द्वारा अपनी कोठी के बेसमेंट में लोगों को कैश चिप के द्वारा जुआ खिलाने व वही पर बार चलाने का काम किया जा रहा है।

करण गोयल एसीपी डीएलएफ की देखरेख में निरीक्षक अमन सिंह, थाना प्रभारी की पुलिस टीम ने तत्पता से कार्यवाही करते हुए मौके पर पहुँचकर रेड की तो उस स्थान पर बेसमेंट मे पांच व्यक्ति कुर्सी टेबल पर बैठकर ताश के पत्तों से केश चिप द्वारा जुआ खेल रहे थे। टेबल पर ताश की गड्डी केश चिप रखी हुई थी। पुलिस द्वारा नाम पता पूछने पर आरोपियों की पहचान प्रवेश पाल कपूर पुत्र  कुलदीप कपूर  सुशांत लोक फेस -1 गुरुग्राम (मालिक),  कवलजीत सिंह सेठी पूत्र  कपूर सिंह सेठी निवासी साउथ सिटी गुरुग्राम, नरेश कुमार पुत्र हीरा नन्द निवासी मकान नंबर 405 अंग्रेम अपार्टमेंट सैक्टर-43 गुरुग्राम, मोहन लाल पुत्र स्व. मोला राम डीएलएफ गुरुग्राम और हरेन्द्र सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह सुशांत लोक, गुरुग्राम के रूप में हुई।

पुलिस टीम द्वारा ’घटनास्थल से टेबल पर रखी 10 जोड़ी ताश के पत्ते, कैश चिप 5000 के 29, 1000 के 30, 500 के 30, 100 के 85, 50 के 60, 20 के 27, 10 के 64 व तीन स्टीक  खेलने वाली तथा टेबल गोल,  कुर्सी व इनके अलावा दूसरी टेबल पर रखी 50 पैकेट ताश खुली खेली हुई तथा 6 पैकेट सीलबंद ताश तथा काउंटर बार लगा हुआ मिला । जिस पर अलग-2 किस्म  की काफी शराब की बोतलें रखी हुई थी।  कर्ण गोयल एसीपी डीएलएफ व निरीक्षक अमन सिंह एसएचओ डीएलएफ की उपस्थिति में घटनास्थल की तलाशी लेने पर काफी मात्रा में अलग-अलग किस्म की शराब बरामद हुई।  मकान मालिक प्रवेश पाल कपूर से शराब रखने का लाइसेंस प्रमिट मांगा वह कोई लाइसेंस परमिट पेश नहीं कर सका।

सभी आरोपियों को लॉकडाउन के दौरान अलग-अलग जगह से आकर एक जगह इकट्ठे होकर बिना मास्क के केश चिप के द्वारा रुपये दांव पर लगाकर ताश के पत्तों से जुआ खेलने, अपने घर में अवैध रूप से अलग-अलग किस्म की भारी मात्रा में कुल 290 बोतलें रखकर तथा बार चलाकर व सरकार के आदेशों की अवहेलना एवं महामारी को फैलाने की कोशिश करने पर आरोपियों के खिलाफ थाना डीएलएफ सैक्टर-29, गुरुग्राम में  विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर नियमानुसार गिरफ्तार किया गया है।
Previous Post Next Post