पद बहाली के उपायुक्त ने जारी किए  निर्देश  

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
पटौदी ब्लाक के गांव मोजाबाद के निलंबित सरपंच को सरपंच पद पर बहाल कर दिया गया है। इस संदर्भ में जिला उपायुक्त अमित खत्री के द्वारा लिखित में निर्देश जारी किए गए हैं ।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही निर्माण कार्यों सहित अवैध कब्जों के मामले को लेकर सरपंच के द्वारा सुनवाई के दौरान मौजूद नहीं रहने पर जिला उपायुक्त के द्वारा मौजाबाद गांव के सरपंच केसु राम को निलंबित कर दिया गया था । अब इसके बाद नए घटनाक्रम में मोजाबाद गांव के सरपंच केशुराम के द्वारा संबंधित मामले में अपना पक्ष रखा गया । साथ ही प्रार्थना पत्र देकर सरपंच पद पर बहाली का अनुरोध किया गया ।
इसके बाद जिला उपायुक्त ने सरपंच केशुराम के द्वारा रखे गए पक्ष से संतुष्ट होकर सुनवाई के उपरांत गांव के विकास सहित जनहित को ध्यान में रखते हुए निलंबित सरपंच केसु राम को पुनः सरपंच पद पर बहाल कर दिया है । इस संदर्भ में केसु राम की सरपंच पद पर बहाली की आधिकारिक रूप से जानकारी और आवश्यक कार्यवाही के लिए निदेशक विकास एवं पंचायत विभाग हरियाणा चंडीगढ़ , पटौदी के एसडीएम कार्यालय, खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी पटौदी और मौजाबाद के सरपंच के केशुराम को भी प्रेषित कर दी गई है।

Previous Post Next Post