मोदी के नेतृत्व में भारत की विश्व में बनी पहचान

पीएम मोदी का मनाया जन्मदिन और बांटे कपड़े के थैले

मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में हो रहे हैं दलितों पर अत्याचार

फतह सिंह उजाला
पटौदी ।
 राजनेता से संबंधित कोई भी आयोजन हो, विशेष रुप से पीएम मोदी की याद में आयोजन हो। और राजनीति की बातें भी ना हो यह संभव ही नहीं । गुरुवार को पीएम मोदी का जन्मदिन पटौदी के विधायक एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता के कार्यालय पर मनाया गया । इस मौके पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के द्वारा पीएम मोदी के नाम का केक काटने के साथ ही सेवा सप्ताह के दौरान कपड़े के थैले का वितरण किया गया ।

इस मौके पर भाजपा के गुरूग्राम लोकसभा क्षेत्र प्रभारी सत्यव्रत शास्त्री ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत की दुनिया में नई पहचान स्थापित हुई है। वर्ष 2014 से पहले और इसके बाद के 6 वर्ष के दौरान देश में हालात पूरी तरह से बदल चुके हैं । आजादी के बाद गर्व से कहा जा सकता है कि देश की सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं । अब न तो चीन की हिम्मत है कि वह भारत को आंख दिखा सके और ना ही पाकिस्तान का साहस है कि वह कोई शरारत कर सकें । सही मायने में पीएम मोदी आज के समय दुनिया में राजनीति के एक ब्रांड बन चुके हैं ।

सत्यव्रत शास्त्री ने कहा कि पीएम मोदी का कद विश्व में कितना बड़ा और ऊंचा है, यह इसी बात से एहसास होता है कि अमेरिका के राष्ट्रपति का चुनाव जीतने के लिए डोनाल्ड ट्रंप यही प्रचार कर रहे हैं कि भारत के पीएम मोदी के द्वारा उनकी प्रशंसा की जा रही है । आज देश की सीमा इतनी सुरक्षित और सेना इतनी मजबूत हो चुकी है कि देश की सीमा के अंदर कोई भी सैनिक सुरक्षाकर्मी सैन्य बल शहीद नहीं हो रहा देश की सुरक्षा में तैनात जवान शहीद भी हो रहे हैं तो वह भारत की सीमा के दूसरे ओर ही हो रहे है।
इसी मौके पर पटौदी के विधायक एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता ने कहा कि भाजपा की नीति और नियत स्वार्थ की नहीं केवल और केवल सेवा की राजनीति ही भाजपा का लक्ष्य रहा है।  उन्होंने कहा पीएम मोदी के द्वारा अपने 6 वर्ष के कार्यकाल के दौरान देश के सभी वर्गों के लिए उम्मीद से अधिक जनहित और जन कल्याण के कार्य किए गए हैं । एडवोकेट एमएलए जरावता ने कहा कि हाल ही में तीन कृषि अध्यादेशों को लेकर विपक्ष के द्वारा भ्रामक प्रचार किया जा रहा है । उन्होंने कहा यह कृषि अध्यादेश वास्तव में किसानों की आर्थिक आजादी प्रदान करने वाले हैं । भ्रष्टाचार मुक्त शासन और जीरो टॉलरेंस नीति पर काम करते हुए ई गवर्नेंस को प्राथमिकता दी जा रही है । उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान एक ही वादा किया था पटौदी क्षेत्र का समग्र और चहुमुखी विकास और इस दिशा में गंभीरता के साथ तेजी से काम किया जा रहा है । इस मौके पर प्रदीप जैलदार ,अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी दलित पहलवान, दीप यादव, अनिल भारती, शीलू चैहान, अभय चैहान, भाजपा मंडल अध्यक्ष किशन यादव, मनोज जनौला, पी एल वर्मा, जयंती चैधरी, दयाराम, मनोज जनौला, पार्षद हेलीमंडी विकास यादव, राजीव सिंह सहित अनेक कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद रहे। 

Previous Post Next Post