हिसार की सिविल सर्जन डॉ रतना भारती भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई।

मनीषबलवान सिंह जांगड़ा,हिसार
हाल ही में सच ज्वेलर्स प्रकरण से कोरोना की कड़ी बनी थी जिसमे करीब 150 से 160 लोग कोरोना से संक्रमित मिले थे जिसमे 4 अगस्त को गिरफ्तारी हुई लेकिन जल्द ही जमानत भी मिल गई थी। ऐसे में हिसार में जिंदल चौक स्थित एचडीएफसी(हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉरपोरेशन) बैंक में कोरोना संक्रमितों की चैन मिली है जिससे ब्रांच को बंद कर दिया गया है व पूरे स्टाफ़ को क्वारंटाइन कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक एचडीएफसी बैंक के सीनियर मैनेजर, मैनेजर, कैशियर कर्मचारी, ऑफिस बॉय व गार्ड समेत 15 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

अधिकारी, कर्मचारी समेत बैंक में लेन-देन करने वाले लोगों की ट्रेसिंग जारी।

डिप्टी सीएमओ डॉ जया गोयल ने बताया कि एचडीएफसी बैंक की ब्रांच को एहतियातन 48 घण्टों को लिए बंद कर दिया गया है व जिन अधिकारियों व कर्मचारियों का टेस्ट नही हुआ है उनका सैंपल लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि जो लोग हाल ही में बैंक में लेन-देन के लिए आये हैं उनको ट्रैस करके उनका सैंपल लिया जाएगा ताकि कोरोना संक्रमण की कड़ी को बीच में ही तोड़ा जा सके।

हिसार की सिविल सर्जन डॉ रतना भारती भी कोरोना पॉजिटिव मिलीं।

शुक्रवार को हिसार की सीएमओ भी कोरोना संक्रमित मिली हैं। करीब दो दिन पहले उनके ऑफिस में क्लर्क व कंप्यूटर ऑपरेटर भी संक्रमित मिले थे। इससे पहले भी जिला अस्पताल के डॉक्टर और फार्मासिस्ट भी संक्रमित मिल चुके हैं। अस्पताल में भी कोरोना की चेन लंबी होती जा रही है। इसके अलावा करीब 9 लोगों की रिपोर्ट शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव आई है, जो जिले के आदमपुर सहित अन्य जगह के निवासी है। फिलहाल विभाग द्वारा इन सभी की हिस्ट्री के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

देश में दर्ज किए गए रिकॉर्ड केस।

हरियाणा में शुक्रवार को कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 40 हजार के पार पहुंच गया। 751 संक्रमित केस मिले। प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 40,054 पर पहुंच गई है। इसमें 33,444 मरीज कोरोना को हरा चुके हैं और 6143 मरीजों का इलाज चल रहा है।

देश में कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड केस दर्ज़ किए गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक 62 हज़ार से ज़्यादा केस दर्ज़ किए गए इसके साथ देशभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 20,27,074 हो गए हैं। महज़ 59 दिनों में 10 लाख व 21 दिनों में 20 लाख के पार हो गए हैं।

Previous Post Next Post