बलेवा में आधा दर्जन गांवों के लोगों ने किया नागरिक अभिनंदन

जजपा की नीयत-नीतियां किसान कमेरे वर्ग की हितकारी

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
  डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के राजनीतिक सचिव बोहड़ाकला निवासी महेश चौहान को ग्रामीणों ने पलकों पर बैठा ढोल-बाजे और फूल मालाओं के साथ शानदार अभिनंदन किया । महेश चौहान रविवार को ग्रामीणों के विशेष आग्रह पर गांव बलेवा पहुंचे । यहां पर गांव खेतीयावास घिलनावास, खलीलपुर व आसपास के कई अन्य गांव के प्रबुद्ध ग्रामीणों के द्वारा महेश चैहान को पगड़ी बांधकर और स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका अभिनंदन किया ।

इस मौके पर विशेष रुप से पाटोदी पंचायत समिति के पूर्व अध्यक्ष एवं जिला पार्षद दीपचंद , तारीफ कुंडू, राजेश बलेवा , सरपंच बिजेंदर , परवीन , जजपा के पटौदी अध्यक्ष संदीप कुंडू , अनिल बास लांबी , राहुल चैहान सहित अनेक प्रबुद्ध ग्रामीण मौजूद रहे । डिप्टी सीएम दुष्संत के निजी सहायक और राजनीतिक सचिव की जिम्मेदारी सरकार के द्वारा सौंपी जाने के बाद पहली बार महेश चैहान अपने गृह क्षेत्र के ग्रामीणों के अनुरोध पर उनके बीच पहुंचे ।

अपने यादगार और शानदार अभिनंदन से अभिभूत हो महेश चौहान ने कहा कि हरियाणा सरकार और डिप्टी सीएम भाई दुष्यंत चौटाला के द्वारा सही मायने में पटौदी हलके के साथ-साथ जिला गुरुग्राम का मान सम्मान बढ़ाने का काम किया है । जो जिम्मेदारी अथवा पद मुझे सौंपा गया है ,वह सही मायने में पटौदी के साथ-साथ जिला गुरुग्राम का मान सम्मान है । उन्होंने कहा की जजपा की नीतियां और नियत काम करने की रही है और काम कर रहे हैं । महेश चौहान ने कहा भाई दुष्यंत चौटाला डिप्टी सीएम जमीन से जुड़े, किसान परिवार से संबंध रखते हैं और यह पटौदी के साथ-साथ हरियाणा का सौभाग्य है कि उन्हें पंचायत विभाग की भी जिम्मेदारी मिली हुई है ।


महेश चौहान ने कहा डिप्टी सीएम दुुष्यंत चौटाला अपने वायदे के मुताबिक युवाओं को स्थानीय उद्योगों में 75 प्रतिशत रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए बीजेपी गठबंधन सरकार के साथ मिलकर बिल को मंजूरी भी दिलवा चुके हैं । महेश चौहान ने भरोसा दिलाया कि किसान, कमेरे , गरीब, मजदूर वर्ग के हित में जितना अधिक काम करते हुए और इनके हित की योजनाएं संभव हो सकेंगी उन्हें लागू करके प्रदेश में किसान कमेरे, गरीब, मजदूर वर्ग को लाभ पहुंचाया जाएगा । उन्होंने कहा कि आज जो मान सम्मान दिया गया है, यह सही मायने में डिप्टी सीएम भाई दुष्यंत चौटाला का ही मान सम्मान है । उन्होंने भरोसा दिलाया कि प्रदेश की जनता के द्वारा जजपा और भाई दुष्यंत चौटाला पर जो भरोसा करके उन्हें सरकार में हिस्सेदार बनने का मौका दिया गया, उस भरोसे पर जजपा और भाई दुष्यंत चौटाला के साथ-साथ वह स्वयं भी खरे उतरने का प्रयास करेंगे।

Previous Post Next Post