मौके पर पहुंचकर अधिकारियों को दी सख्त हिदायत

पर्याप्त मशीनरी और मैन पावर तैनात रखने के दिये निर्देश

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम। 
गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद ने शाम के समय जलभराव वाले स्थानों का जायजा लिया। मेयर ने अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की तथा उन्हें जल निकासी के पुख्ता प्रबंध करने के निर्देश दिए।

मेयर ने कहा कि गुरुग्राम में हुई भारी बारिश के चलते काफी क्षेत्रों में जलभराव की समस्या हुई। सभी अधिकारी और कर्मचारी तुरन्त ही मौके पर पहुंचे तथा पम्प, फायर गाड़ियों एवं अन्य मशीनरी की सहायता से जल निकासी में लग गए। मेयर ने निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि वे जलभराव वाले स्थानों पर पर्याप्त संख्या में मशीनरी तथा मैनपावर की तैनाती रखें, ताकि आने वाले दिनों में जलभराव ना हो सके।


मेयर गोल्फ कोर्स रोड़ पर पहुंची। उनके साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल यादव भी मौजूद थे। मेयर ने गोल्फ कोर्स रोड़ पर उपस्थित नगर निगम गुरुग्राम के सयुंक्त आयुक्त हरिओम अत्री तथा जूनियर इंजीनियर हरि प्रकाश से स्थिति के बारे में जानकारी ली। मेयर ने अधिकारियों से विस्तृत जानकारी लेने के उपरांत इस समस्या का स्थायी समाधान करने के निर्देश दिए। मेयर ने कहा कि गोल्फ कोर्स रोड विशेष रूप से नए गुरुग्राम की लाइफ लाइन माना जाता है। इस रोड़ पर जलनिकासी के पुख्ता प्रबंध किए जाएं। इसके साथ ही राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी जल निकासी के पर्याप्त साधन रखने के निर्देश मेयर द्वारा संबंधित अधिकारियों को दिए गए।

और नया पुराने