पुलिस का सहयोग बहुत जरूरी समझे समाज

इलेक्ट्रो होम्योपैथी दवा पूर्ण रूप से हर्बल

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 ईपीए हरियाणा के प्रेसिडेंट डक्टर रमेश वर्मा के सौजन्य, से बिलासपुर थाना परिसर में थाना प्रभारी एवं पुलिस कर्मियों को रोग प्रतिरोधक दवा ( इम्यूनिटी बूस्टर) जिला पार्षद सुशील चैहान (बोहड़ांकला ) के हाथों निशुल्क वितरित की गई।

इस अवसर पर जिला पार्षद सुशील चैहान , इलेक्ट्रो होम्योपैथी एसोसिएशन हरियाणा के प्रेसिडेंट डॉक्टर वर्मा, डॉ गौतम सिंह तवर (भोराकला) आदि मौजूद रहे डॉ गौतम सिंह ने बताया करोना काल में पुलिसकर्मी करोना योद्धा के रूप में कार्य कर रहे हैं जो दिन रात अपनी सेवाएं दे रहे हैं उन्हें संक्रमित होने का ज्यादा खतरा रहता है इस बीमारी की कोई विशेष दवा नहीं है, हर हाल  में हमें अपनी इम्यूनिटी को मजबूत रखना है । डॉ रमेश वर्मा जी ने बताया इलेक्ट्रो होम्योपैथी दवा पूर्ण रूप से हर्बल है जो पेड़ पौधों के अर्क से बनी है इसका शरीर पर कोई साइड इफेक्ट नहीं होता और इम्यूनिटी पावर को बढ़ाती है

मौके पर सुशील पार्षद ने बताया की डॉ गौतम और उनकी टीम का यह सराहनीय कार्य है जो करोना काल में स्वास्थ्य कर्मी पुलिसकर्मी और सफाई कर्मियों को इम्यूनिटी बूस्ट वितरित कर रहे हैं । डाक्टर गौतम सिंह समाज कार्य में तत्पर रही (एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया ) मास्टर सुरेंद्र चैहान के नेतृत्व में  भ्रष्टाचार जागरूक अभियान संस्था आदि से जुड़े हैं । संस्था देश में जागरूकता का कार्य कर रही है। इस अवसर पर थाना प्रभारी ने प्रशंसा की और जिला पार्षद सुशील चैहान ने कहा के ये संस्था  गरीब लोगों की मदद कर रही है और पूरी टीम का आभार प्रकट किया.।

Previous Post Next Post