एक साथ विधायक जरावता का जन्मदिन और राम मंदिर शिलान्यास

संयोग 5 अगस्त को उनका जन्मदिन और राम मंदिर का शिलान्यास

समर्थकों ने विधायक जरावता को भेंट की डॉ आंबेडकर की तस्वीर

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
पटौदी के विधायक एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता के लिए 5 अगस्त की तिथि यादगार बन गई है । यादगार और अविस्मरणीय तिथि इस नजरिए से बनी कि 5 अगस्त को भाद्रपद की द्वितीया के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा जहां भगवान श्री राम के मंदिर का अपने हाथों शिलान्यास किया गया वही आज ही के दिन विधायक जरावता का जन्मदिन भी रहा । तो ऐसे में जरावता के लिए भाद्रपद कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि आजीवन यादगार बन गई है ।

अपने आवास पर विधायक जरावता ने समर्थकों और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में भगवान श्री राम मंदिर के शिलान्यास के मौके पर भगवान श्री राम की पूजा अर्चना की साथ ही इसी मौके पर हवन यज्ञ का आयोजन भी किया गया । इस मौके पर बड़ी संख्या में विधायक के समर्थक, पार्टी के कार्यकर्ता व अन्य शुभचिंतक मौजूद रहे । विधायक एडवोकेट जरावता के जन्म दिवस के मौके पर समर्थकों के द्वारा उन्हें डॉक्टर भीमराव अंबेडकर का चित्र उपहार स्वरूप भेंट किया गया ।

इस मौके पर विधायक जरावता ने कहा कि भगवान श्री राम के मंदिर का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों शिलान्यास किया जाना सही मायने में भारतवर्ष के लिए और सनातनी लोगों के लिए गर्व और गौरव का दिन है । उन्होंने कहा की करीब 500 वर्ष के संघर्ष और लंबे इंतजार के बाद जिसका कि देश और दुनिया में रहने वाले सभी राम भक्तों और सनातनी समर्थकों को लंबे समय से बना हुआ था, वी दिन और शुभ घड़ी आई है।  उन्होंने कहा 5 अगस्त का दिन समस्त विश्व के इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में अंकित हो गया है। यह प्रत्येक हिंदूत्व समर्थक के लिए गर्व की बात है।  सही मायने में रामराज्य का आरंभ लंबे संघर्ष के बाद हुआ और इसी दिन का इंतजार किया जा रहा था । इस मौके पर नेपाल सिंह चैहान , सुरेंद्र चैहान, रवि चैहान, मनोज जनौला, रवि चैहान , श्रीपाल चैहान, पंकज परमार, दीप यादव सहित अनेक संख्या में समर्थक और कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Previous Post Next Post