प्लास्टिक ओमनीयम मानेसर ने द्वारा सीएसआर एक्टिविटी के तहत

कोरोना संक्रमित की पहचान कर संक्रमण को रोकने में मदद मिलेगी


फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम । 
  प्लास्टिक ओमनीयम मानेसर ने अपनी सीएसआर एक्टिविटी के तहत ‘ हैंड इन हैंड इंडिया एनजीओ‘ के साथ मिलकर जिला प्रशासन को लगभग 17.50 लाख रूपये की 3500 कोविड-19 एंटीजन टेस्टिंग किट उपलब्ध करवाई हैं। इन किटों से जिला में कोविड के लिए रैपिड एंटीजन टेस्टिंग को और अधिक गति मिलेगी और कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की पहचान करते हुए इसके संक्रमण को रोकने में मदद मिलेगी।

किटों को जिला प्रशासन की ओर से मंडलायुक्त अशोक सांगवान , उपायुक्त अमित खत्री और सिविल सर्जन डॉ वीरेंद्र यादव ने रिसीव किया, जिस पर उन्होंने प्लास्टिक ओमनीयम का आभार व्यक्त किया।
टैस्टिंग किटों को रिसीव करते हुए मंडलायुक्त अशोक सांगवान ने कहा कि गुरुग्राम में कोरोना नियंत्रण की स्थिति पहले से बेहतर है। पहले के मुकाबले अब टेस्ट अधिक किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि संक्रमितों की पहचान करते हुए उन्हें जल्द से जल्द स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं।

उपायुक्त अमित खत्री ने कहा कि रैपिड एंटीजन टेस्ट किट कोरोना की टेस्टिंग के लिए बेहद महत्वपूर्ण हंै। वर्तमान में जिला के विभिन्न हिस्सों में टेस्टिंग कैंप लगाकर रैपिड एंटीजन किट की मदद से टेस्ट किए जा रहे हैं । ऐसे में कंपनियां आगे आते हुए विभिन्न आवश्यक सामग्री जिला प्रशासन को उपलब्ध करवाते हुए अपना दायित्व अदा कर रही हैं और प्रशासन का पूरा सहयोग कर रही है।  किट्स रिसीव करते हुए सिविल सर्जन डॉ वीरेंद्र यादव ने कहा कि इस समय गुरुग्राम में कोरोना की स्थिति नियंत्रण में है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा गुरूग्राम में प्रदेश में सबसे अधिक टेस्ट किए जा रहे हंै। उन्होंने बताया कि अब गुरुग्राम में कोरोना संक्रमित मरीजों के स्वस्थ होेने का अनुपात लगातार बढ़ रहा है और रिकवरी रेट में सुधार होकर 91.14 प्रतिशत पहुंच गया है।

कंपनी का सहयोग करने का आश्वासन  
प्लास्टिक ओमनीयम कंपनी की ओर से इस मौके पर अनिल अल्बादी कंट्री एचआर हेड, प्रीतम फर्नांडिस प्लांट हेड उपस्थित रहे। वहीं एनजीओ ‘ हैंड इन हैंड इंडिया‘ की ओर से शेरोन सैमुएल अहमद जनरल मैनेजर और फराज आलम सेनियर मैनेजर एडमिन एचआर मौजूद रहे। इन सभी ने भविष्य में भी जिला प्रशासन का सहयोग करते रहने का आश्वासन दिया है।

Previous Post Next Post