बैठक में प्रदेश के ज्वलंत मुद्दों को लेकर चर्चा की जाएगी।

मनीषबलवान सिंह जांगड़ा ,हिसार
कोरोना महामारी में एक तरफ़ जहां राजनीतिक पार्टियों की गतिविधि कम हो गई है लेकिन हरियाणा में बहुजन समाज पार्टी ज़मीनी स्तर पर लोगों में राजनीतिक चेतना का प्रसार करने में जुटी है। जिला स्तर पर पदाधिकारी व कार्यकर्ता विधानसभा व उपचुनावों के लिए पार्टी को मजबूत कर रहे हैं। इसी कड़ी में हिसार में जिला स्तर की समीक्षा बैठक का आयोजन सिरसा रोड़ स्थित गुरु रविदास भवन में 26 अगस्त को आयोजन किया जाएगा। समीक्षा बैठक दोपहर 2 बजे तय की गई है। 

बसपा के हिसार लोकसभा प्रभारी राजबीर सोरखी ने बताया कि इस बैठक में बतौर मुख्यातिथि बसपा के प्रदेश प्रभारी सीपी सिंह शिरकत करेंगे। वहीं विशिष्ट अतिथि के तौर पर प्रदेश डॉ महेश कुमार, प्रदेश महासचिव सुमेर जांगड़ा बैठक को सम्बोधित करेंगे।

उन्होंने बताया कि बैठक की अध्यक्षता एडवोकेट गुरुमुख सिंह करेंगे। इसके अलावा उन्होंने बताया कि बैठक में पार्टी संगठन सहित अन्य ज्वंलत मुद्दों पर विस्तार से चर्चा करते हुए आगामी रणनीति तैयार की जाएगी। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना महामारी में विफल रही है, प्रदेश बेरोजगारी में शीर्ष पर है। हाल ही में प्रदेश में मानसून में बारिश से हज़ारों एकड़ फ़सल ख़राब हो गई है लेकिन किसानों की बात करने वाली सरकार ने किसानों की कोई सुध नही ली है।

हाल ही में पंजाब व हरियाणा के मुख्यमंत्रियों के बीच एसवाईएल(सतलुज-यमुना लिंक) को लेकर हुई बैठक बेनतीजा रही है। लेकिन हरियाणा के वर्तमान व पूर्व के मुख्यमंत्रियों ने कोई ठोस कदम नही उठाया है जिससे प्रदेश  के किसानों को उनके हक़ का पानी न मिलने के कारण फ़सल उत्पादन प्रभावित हो रहा है। उन्होंने बताया कि हालांकि एसवाईएल मुद्दा सर्वोच्च न्यायालय में लंबित है लेकिन प्रदेश सरकार ने सिर्फ़ इसे चुनावी मुद्दा बनाकर वोट बंटोरने के अलावा कोई संतोषजनक कदम नही उठाया है। हम इस प्रदेश के मूल मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएंगे ताकि जनता जागरूक हो।
Previous Post Next Post