जमीनों की रजिस्ट्री में गोलमाल करने वाले जरूर नपेंगे

पटौदी में भी जमीन की रजिस्ट्री में गड़बड़ी से इनकार नहीं

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
पटौदी से बीजेपी के विधायक एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता के निशाने पर रविवार को कांग्रेस और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ही रहे ।ब पटौदी में अपने कार्यालय परिसर में बातचीत करते हुए विधायक जरावता ने कहा कि सही मायने में जमीनों की सबसे अधिक बंदरबांट कांग्रेस शासनकाल के दौरान ही हुई है और जब से हरियाणा में सीएम मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनी है , उसके बाद से सभी विभागों में ई गवर्निंग अर्थात ऑनलाइन कार्य को प्राथमिकता दिया जाने के बाद धीरे-धीरे प्रदेश में पूर्व की सरकारों के शासनकाल के दौरान किए गए गमलों और हेराफेरी की पोल की परते भी अब उधड़ती आ रही है । जरावता ने बेबाक कहा कि सही मायने में हरियाणा में जमीनों की सबसे अधिक बंदरबांट कांग्रेसी सरकार के शासनकाल में ही हुई है ।
इससे पहले एमएलए जरावता ने अपने ऑफिस के ही सामने स्थित शहीद स्मारक पर कारगिल विजय दिवस के मौके पर पुष्प चक्र अर्पित कर कारगिल के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की । इस मौके पर उन्होंने कहा हम आज देश के जांबाज सैनिकों और उनके द्वारा दी गई शहादत की बदौलत ही खुली हवा में सांसे ले रहे हैं । उन्होंने कहा प्रत्येक नागरिक का यह दायित्व है कि शहीदों और उनके परिजनों का सम्मान करें । जहां कहीं भी सैनिक ,अर्ध सैनिक बल, सुरक्षा बल , जो भी हमारी सुरक्षा के लिए कार्य कर रहे हैं उनका सम्मान करें । इस मौके पर जिला पार्षद भूपेंद्र पड़ासोली , श्रीपाल चैहान , जर्मन सैनी, अजीत सिंह सहित अनेक समर्थक मौजूद थे और सभी ने शहीदों के सम्मान के साथ साथ भारत माता की जय के नारे भी लगाए।

एमएलए जरावता ने कहा मौजूदा बीजेपी सरकार ने जीरो टॉलरेंस नीति पर काम करते हुए अपने कार्य को निरंतर जारी रखा , तो धीरे-धीरे विभिन्न प्रकार की गड़बड़ियां भी परत दर परत उधरड़ती जा रही है । यही कारण है कि सबसे अधिक बौखलाहट आज की तारीख में कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं में ही दिखाई दे रही है । उन्होंने कहा कि सुबे में व्यापक स्तर पर जमीनों की रजिस्ट्री ओं में गड़बड़ी सामने आने के बाद ही सरकार के द्वारा जमीनों की रजिस्ट्री पर कुछ समय के लिए पूरी तरह से पाबंदी लगाई गई है । जिससे कि सारे मामले की सही प्रकार से जांच की जा सके । एक सवाल के जवाब में विधायक जरावता ने कहा कि पटौदी में भी इस बात की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता की जमीनों की रजिस्ट्री में गड़बड़ी नहीं हुई हो । यहां भी अपने स्तर पर की गई जांच के दौरान गड़बड़ी की आशंका को देखते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर सहित सरकार को सूचित कर दिया गया था ।

बीजेपी विधायक एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के जवाब में कहा कि सबसे पहले माननीय सुरजेवाला और कांग्रेस पार्टी को अपने ही गिरेबान में झांक लेना चाहिए, उसके बाद ही मुंह खोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जहां बिना किसी भेदभाव के सभी कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान मिलता है और कार्यकर्ताओं की योग्यता के मुताबिक ही सरकार और संगठन में जिम्मेदारियां भी सौंपी जाती हैं । उन्होंने सीधे-सीधे कहा कि जिस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की गर्दन तोड़ दी जाए और हमलावरों सहित समर्थकों पर पार्टी ही कोई कार्यवाही नहीं कर सकती तो सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है कि अनुशासन कितना और किस पार्टी में है ? उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार का एक ही मूल मंत्र है कि किसी भी कीमत पर किसी भी स्तर पर कहीं भी भ्रष्टाचार सहन नहीं किया जाएगा और जो कोई भ्रष्टाचार करेगा कानून के मुताबिक कार्रवाई करते हुए सजा मिलेगी साथ ही विभागीय कार्यवाही भी की जाएगी।

Previous Post Next Post